5 लड़की के साथ था रिलेशन, फिर भी सलमान वर्जिन
5 लड़की के साथ था रिलेशन, फिर भी सलमान वर्जिन
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान इस समय अपनी अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट में व्यस्त है. लेकिन सलमान और विवादों का तो चोली दामन का साथ है. सलमान खान की लव लाइफ की बता करे तो सलमान हमेशा इसके लिए सुर्खियों में रहे है. उनकी लाइफ हमेशा से ही सुर्खियों में रही है हालाँकि सलमान अपने रिलेशन के बारे में करण जोहर के शो कॉफी विथ करण के पिछले सीजन में खुलासा कर चुके है कि वे वर्जिन है. और इस बात को लेकर करण जोहर ने सलमान खान पर एक के बाद एक सवाल भी दागे थे. इस बार भी करन ने कॉफी विथ करण में सलमान खान से कुछ ऐसे ही पर्सनल सवाल करे. लेकिन सलमान खान कि लव लाइफ में जितने अभिनेत्रियां आई उनके होते हुए सलमान आखिर वर्जन कैसे रह पाए. आइये जानते है उनके जीवन में आई लड़कियों पर.

1 संगीता बिजलानी- बॉलीवुड में 90 के दशक की अदाकारा संगीता बिजलानी को कौन नहीं जानता. सलमान से उनके अफेयर की खबर उस समय सुर्खियों में रही थी. लेकिन संगीता के होते हुए सलमान आखिर कैसे वर्जिन रहे इस पर अभी भी सस्पेंस है. 

2. सोमी अली- जब सलमान की लाइफ से संगीता चली गई तब इंट्री मारी सोमी ने. संगीता के दूर जाने के बाद सलमान शराब के आदि हो गए थे. ऐसे में उन्हें सहारा दिया सोमी अली ने. जो की मूल रूप से पाकिस्तान की रहने वाली थी. लेकिन सवाल तो ये उठता है कि खूबसूरत सोमी और नशे में सलमान कैसे अपने ऊपर काबू रख पाए.

3. ऐश्वर्या राय - वही सलमान खान का प्यार यही नहीं रुका उन्हें तीसरी बार सच्चा वाला प्यार पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय से हुआ. दोनों का रिस्ता फिल्म हम दिल दे चुके सनम से सामने आया. सलमान खान इस रिलेशन में इतने दीवाने हो गए थे कि ऐश्वर्या ने उनके खिलाफ FIR तक दर्ज करा दी थी. न जाने वो क्या बात थी जो सलमान को दीवाना बना चुकी थी.

4. स्नेहा उल्लाल - कहते है न तू नहीं तो तेरे जैसी ही कोई और सही, ऐसा ही कुछ था सलमान के साथ स्नेहा को लेकर. क्योकि स्नेहा हूबहू ऐश्वर्या जैसी दिखाई देती थी. सलमान ने स्नेहा को लक्की में काम करने का मौका दिया. फिल्म कि शूटिंग भी काफी रोमांटिक लोकेशन पर फिल्मी गई. फिर आखिर सलमान कैसे खुद को रोक सके.

5. कटरीना कैफ - कैटरीना कैंफ जो खुद एक बी ग्रेड फिल्म से अपनी शुरुआत कर चुकी है. सलमान खान ने उस समय कैटरीना के करियर को सवारा. दोनों के रिलेशन को लेकर अफवाहे भी उडी. दोनों लगभग 5 साल करीब रहे. लेकिन हमारे प्यारे चुलबुल पांडे यहाँ भी अपने आप को रोकने में कामयाब हो गए.

अब ये तो सलमान ही जाने के वो वर्जिन है या नहीं. फ़िलहाल तो वे अपना पूरा ध्यान अपनी आने वाली फिल्मो पर लगा रहे है. लेकिन इन दिनों एक बार फिर वे अपनी कथित रोमानियन गर्ल फ्रेंड यूलिया को लेकर चर्चा में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -