जब मम्मी के हाथ लग जाए आपका Love लैटर, तो होता है कुछ ऐसा
Share:

आज कल तो सोशल मीडिया और व्हाट्सएप्प का जमाना है. शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो इनसे अनजान हो. लेकिन शायद आपको पता नहीं होगा की स्मार्टफोन के पहले लोग खतों के जरिये अपने जज्बातों को जाहिर करते थे. खास कर प्रेमी जोड़े, इनके बीच वार्तालाप के लिए खत केवल एक मात्र सहारा थे.

यही से शुरू हुआ था लव लेटर का चलन. जिसका इस्तेमाल हम में से ज्यादातर लोगो ने किया होगा. आज भी कुछ कपल्स अपने प्यार को दर्शाने के लिए Love लैटर का इस्तेमाल करते है. इसी सिलसिले में आज हम आपके लिए एक बेहद ही मज़ेदार विडियो लेकर आये है. जिसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी काबू नहीं कर पाएंगे. क्यूंकि बिलकुल ऐसा ही हमारे साथ भी हुआ है.

दरअसल यूट्यूब चैनल Lalit Shokeen Films की तरफ से तैयार किये गए इस विडियो में एक लड़का को अपनी GF के लिए प्यार भरा Love लैटर लिखते हुए दिखाया गया है. लेकिन बदकिस्मती से यह लैटर एस लड़के की मम्मी के हाथो में लग जाता है. इसके बाद क्या-क्या हुआ होगा? आप खुद सोचा लीजिये, और अगर नहीं सोच पा रहे है तो आईये हम आपको ये विडियो ही दिखा देते है.

ताकि आपको पता चल जाए की आगे एस लड़के के साथ क्या हुआ? वेसे आपको बता दे की एस विडियो को Youtube पर खासा पसंद किया जा रहा है. अब तक इसे यूट्यूब पर 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है. इसके अलावा यह विडियो लगातार यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

 

Video : जब आप देखते हो इंडियन टीवी शो और आपके दोस्त GOT

Video : जब आप खो जाते हैं अपनी ही धुन में, और आपका Mind हो जाता है एब्सेंट

हर लड़के एक जैसे नहीं होते, बताता है ये फनी वीडियो

जब आपकी GF के हो Fifty Brothers, तो आपके साथ क्या होता देखिए इस वीडियो में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -