Video: भोजपुरी जगत में तहलका मचा रहा है आम्रपाली का यह गाना
Video: भोजपुरी जगत में तहलका मचा रहा है आम्रपाली का यह गाना
Share:

भोजपुरी जगत में सबसे ज्यादा बोल्ड अगर कोई अभिनेत्री है तो वह हैं आम्रपाली दुबे. आम्रपाली ने अपने हॉट अंदाज से अब तक लाखों दिलों पर कब्जा किया हैं और वह सबसे हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. आम्रपाली को लोग खूब पसंद करते हैं और उनके डांस से लेकर उनके हर अवतार को लोगों ने पसंद किया हैं. आम्रपाली यूट्यूब पर भी काफी पॉपुलर हैं और उनके गाने और डांस ने तो जनता को उनका आशिक बनाकर रख दिया है. इन दिनों भोजपुरी मूवी 'लव के लिए कुछ भी करेगा' का गाना 'आम्रपाली तोहरे खातिर' सबसे ज्यादा पॉपुलर हो रहा है. इस गाने ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है. जब फिल्म के इस गाने की शूटिंग हो रही थीं, तब भी एक वीडियो बनाया गया था जो तेजी से पॉपुलर हुआ था.

 

फिल्म में आम्रपाली दुबे का डांस, उनकी कमर के ठुमके सभी दर्शकों को लुभा रहे हैं.आम्रपाली के साथ ही इस गाने में सुलतान राजू सिंह माही भी हैं जो डांस कर रहे हैं. फिल्म में सुलतान राजू सिंह माही बाहुबली के किरदार में हैं जो आम्रपाली का फैन हैं. आम्रपाली का शो देखने के लिए बाहुबली जी जान लगा देता है और जब वह शो देखने आता है तभी मूवी में यह गाना आता है.

 

फिल्म में आप सभी को विशाल सिंह , माही खान, नीलू सिंह , सूर्या शर्मा , स्नेहा मिश्रा , अयाज़ खान , उमेश सिंह , राजकपूर शाही , गोपाल राय व बृजेश त्रिपाठी नजर आएँगे. आम्रपाली दुबे की बात की जाए तो इन दिनों उनकी फिल्म 'बॉर्डर' काफी धमाल मचाए हुए हैं और अच्छी कमाई भी कर रही हैं.

आम्रपाली ने दी फिल्म 'बॉर्डर' के को-स्टार्स को इस बात की बधाई

Video: अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए आम्रपाली दुबे ने फैंस के आगे जोड़े हाथ

रिलीज हुआ फिल्म 'बॉर्डर' का नया गाना 'बेटुआ तोहार गोर होइ हो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -