महाराष्ट्र में लव जिहाद कानून पर मंत्री बोले- 'जरूरत नहीं'
महाराष्ट्र में लव जिहाद कानून पर मंत्री बोले- 'जरूरत नहीं'
Share:

मुंबई: इन दिनों लव जिहाद को लेकर जो मुद्दा उठा है वह बहुत गर्म है। अब भी इस मुद्दे को लेकर दिन पर दिन बयानबाजी आ रही है। आप जानते ही होंगे उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की सरकार ने लव जिहाद को लेकर कानून बनाने का ऐलान किया है। अब इसको लेकर हर राज्य में बातें होने लगी है। इसी बीच बीजेपी के नेता राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना पर हमला बोला है।

जी दरअसल राम कदम ने शिवसेना की चुप्पी पर सवाल उठाए और उन्होंने सवाल पूछा है कि क्या यह सत्ता का लालच है? हाल ही में राम कदम ने सवाल किया है कि, 'शिवसेना चुप क्यों है? क्या शिवसेना यह भूल गई है कि बाला साहब ठाकरे इस मुद्दे पर क्या कहते थे।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'कांग्रेस की ओर से लव जिहाद के समर्थन में दिए जा रहे बयानों का समर्थन नहीं किया जा सकता।' उनके अलावा महाराष्ट्र सरकार के मंत्री असलम शेख ने भी इसे लेकर बयान दिया है।

उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि, 'जो सरकारें अपनी अक्षमता छिपाना चाहती हैं, वे सरकारें ऐसे कानून ला रही हैं।' इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र में लव जिहाद को लेकर कानून बनाने से साफ़ इनकार किया और कहा कि, 'यहां ऐसे किसी कानून की जरूरत नहीं है।' वैसे लव जिहाद के बारे में बात करें तो यूपी के बाद कई अन्य राज्यों की सरकारों ने भी इसको लेकर कानून पर विचार की बात कही थी। ऐसे में महाराष्ट्र के नेता का कहना है कि यहाँ ऐसा कुछ नहीं है।

क्रॉप टॉप में बहुत खूबसूरत नजर आईं नागिन मौनी रॉय

LIC ऑफ इंडिया के एजेंटों को डिजिटल सेवा के लिए आनंद आत्मनिर्भर का मिला आवदेन

भारतीय-अमेरिकी डॉ. थिरुमाला-देवी कन्नेगंती ने कोरोना से बचने के लिए ढूंढा कल्पनाशील उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -