नहीं थम रहा लव जिहाद, अब सेल्स गर्ल से दोस्ती कर किया रेप
नहीं थम रहा लव जिहाद, अब सेल्स गर्ल से दोस्ती कर किया रेप
Share:

इंदौर। आए दिन छेड़ छाड़ और लव जिहाद के मामले सामने आ रहे है। उसी से जुड़ा एक ओर मामला इंदौर से सामने आ रहा है, दरहसल शहर के अपोलो टॉवर में काम करने वाली एक 23 वर्षीय युवती इसका शिकार हुई है। युवती अपोलो टॉवर में एक सेल्स गर्ल थी मामला 2019 का है पीड़िता एक शॉप पर काम करती थी, यहां दुकान पर लाला उर्फ अरबाज खान नामक युवक कपड़े खरीदने आया था। इसी के चलते उसकी पहचान युवती से हुई थी। 

आरोपी युवक ने बातो-बातो में युवती से मोबाइल नंबर ले लिया था। इसके बाद उसे फोन करने लगा, आरोपी युवक ने उससे नाम बदल कर बात की उसने युवती को लाला नाम बताया और कहा वह एक हिन्दू है। आरोपी लाला ने युवती से अपने प्यार का इजहार किया, जिसके बाद दोनों मिलने लगे। 2019 जून के महीने में आरोपी लाला युवती को अपने घर माता पिता से मिलवाने ले गया। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया की जब वह घर पहुंचे तो वहा पर कोई मौजूद नहीं था। आरोपी लाला उर्फ़ अरबाज ने कहा थोड़ी देर में सब लोग आ जाएंगे, उसके बाद आरोपी लाला युवती के करीब आया उसके बाद उसने रेप किया। युवती के मना करने पर आरोपी ने शादी करने का कहा और बोलै तुझे धर्म भी परिवर्तन करना होगा। पीड़िता युवती सुन कर चौंक गई, और उसने आरोपी लाला से पूछा की तुम तो हिन्दू हो। जब आरोपी लाला ने उसका असल नाम बताते हुए उसे बताया की वह अरबाज है और एक मुस्लिम है। 

यह सब सुनकर पीड़िता युवती ने धर्म बदलने से इंकार कर दिया और अपने माता-पिता को यह सब बताने को कहा। इस पर से आरोपी ने युवती और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए धमकाया। इसके बाद आरोपी ने युवती को मिलने के लिये दबाव भी बनाया। युवती ने इसी वजह से अपोलो टॉवर में काम करना भी बंद कर दिया। पीड़िता ने युवक से बात करना बंद की तो उसे धमकाकर साथ ले गया और मारपीट करते हुए रेप किया, पीड़िता ने परेशान हो कर केस दर्ज करवाया। 

युवती का अपहरण कर फिर किया रेप

बात यहां तक नहीं रुकी 02 जून 2023 के दिन युवती अपने घर से बहार निकली थी, इसी दौरान आरोपी लाला उसे मिल गया और बात करने का दबाव बनाने लग गया। लेकिन युवती के इंकार करने पर जबरदस्ती हाथ पकड़ कर रिक्शा में बैठाकर अपने साथ ले गया और घर ले जा कर फिर से रेप किया। आरोपी लाला उसे अपने साथ रखने को कहने लगा, युवती जैसे-तैसे वहां से निकल कर अपने घर पहुंची और पूरी सच्चाई अपने परिवार को बताई। इसके बाद युवती ने पुलिस में अपना बयान दर्ज करवाया, तुकोगंज पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए सोमवार शाम को आरोपी लाला उर्फ़ अरबाज को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रदेश भाजपा संगठन में कोई परिवर्तन नहीं ! इसी टीम के नेत्त्व में लड़ेंगे चुनाव : मुख्यमंत्री शिवराज

जिस लड़की को साध्वी प्रज्ञा ने दिखाई 'द केरला स्टोरी' फिल्म, वह शादी का मंडप छोड़ मुस्लिम प्रेमी के साथ हुई फरार

बागेश्वर धाम तक के लिए सिर पर कलश रखकर 20 वर्षीय इस लड़की ने शुरू की पदयात्रा, बोली- '16 जून का इंतजार करें'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -