लव जिहाद के आरोपी ने छात्रा के मंगेतर को धमकाया
लव जिहाद के आरोपी ने छात्रा के मंगेतर को धमकाया
Share:

इंदौर। देश में लव जिहाद के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही हैं। तो वही इंदौर में भी लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। जिसमे एक कॉलेज में पड़ने वाली बीकॉम की छात्रा से एक युवक ने पहचान छिपाकर दोस्ती की और इसके बाद फिर अपना धर्म बदलने का दबाव बनाने लगा। इतना ही नहीं आरोपी द्वारा छात्रा के मंगेतर को भी धमकाया गया। आरोपी ने छात्रा के मंगेतर का नम्बर सोशल मीडिया के जरिये प्राप्त किया और उसे जान से मारने की भी धमकी दी इसके साथ ही आरोपी छात्रा के घर के आसपास भी हथियार लेकर घूम रहा था।

मामला सामने आने के बाद हिंदूवादियों के द्वारा हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट के सामने पेश किया। वहीँ बताया जा रहा है कि छात्रा की दो दिन बाद शादी होनी है। इसीलिए वह मीडिया के सामने नहीं आना चाहती है । पूरा परिवार आरोपी की धमकियों से लगातार दहशत में हैं। आरोपी का कहना है की वह छात्रा की शादी नहीं होने देगा।

इसी को लेकर छात्रा के परिवार के लोगों ने हिंदू दल के नेता तन्नु शर्मा को पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद तन्नु शर्मा रात में थाने पहुंचे। पुलिस ने आरोपी पर रेप, धमकाने और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तह़त केस दर्ज किया। लव जिहाद के मामले को लेकर शुक्रवार को छात्रा के बयान हुए। छात्रा के बयान दर्ज करने के बाद लव जिहाद के आरोपी को जेल भेज दिया।

भेड़ाघाट में छत्तीसगढ़ पुलिस की कार का एक्सीडेंट; दुर्घटना में ड्राइवर की मौत

महंगे शौक में निजी बैंक का पूर्व अधिकारी बन गया ठग, धोखाधड़ी में गिरफ्तार

पुलिसकर्मियों ने दिखाया वर्दी का रौब, नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने कार को मारी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -