फिर सामने आया लव जिहाद, हिन्दू युवती को गर्भवती कर किया शादी से इंकार

कानपुर : एक अनजान युवक द्वारा फोन कॉल के माध्यम से पहले लड़की से दोस्ती और फिर प्यार में फंसाकर शादी का झांसा देकर यौन संबंध बनाए. पर जब युवती गर्भवती हो गई तो उससे शादी से इनकार करने का मामला सामने आया है . युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूंछताछ में यह भी खुलासा हुआ कि युवक ने अपना मजहब भी युवती से छिपाया था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार करीब 5 महीने पहले युवती को एक अनजान फोन आया. इसके बाद ये सिलसिला आगे बढ़ता गया.और फोन करने वाले शख्स और युवती में दोस्ती हो गई. और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई. जिसके बाद युवक ने युवती से शादी की बात कही और युवक ने युवती के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए. आरोपी युवक ने अपना नाम गोलू शुक्ला बताया.

पीड़ित युवती का कहना है कि वह जब गर्भवती हो गई तो उसने गोलू से शादी करने का बोला लेकिन उसने मना कर दिया. जिसके बाद रविवार रात वह अपने परिजनों के साथ उसके घर पटकापुर फीलखाना पहुंची. वहां पहुचाते ही पता चला की युवक का असली नाम वसीम है और वह लड़की को धोखा दे रहा था. आरोपी युवक उनके पहुंचने से पहले ही वहां से फरार हो गया.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने बताया कि पीड़ित युवती बारादेवी इलाके की रहने वाली है. लड़की के परिजनों ने फीलखाना पुलिस स्टेशन में वसीम उर्फ गोलू के खिलाफ रेप सहित कई धाराओं में केस दर्ज कराया है. सोमवार सुबह पुलिस ने कई जगह दबिश देकर आरोपी को ढूंढ़ निकाला. अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Most Popular

- Sponsored Advert -