लव के बाद अब इस शो में फोटोशूट लगाएगा डबल तड़का
लव के बाद अब इस शो में फोटोशूट लगाएगा डबल तड़का
Share:

इन दिनों प्यार की तलाश पर सोशल मीडिया के जरिए ही नहीं होती बल्कि अब युवाओं को उनका पार्टनर ढूंढने में मदद करते है टीवी रियलिटी शो. जी हाँ... कुछ ऐसे टीवी रियलिटी भी बनाए गए है जहां प्यार की तलाश की जाती है. हॉलीवुड का मशहूर रियलिटी शो लव आइलैंड भी इसी तर्ज पर बनाया गया था. ये शो सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा वायरल होता है और लोग इसे देखना भी पसंद करते है. लव आइलैंड में कंट्रोवर्शियल एडल्ट कॉन्टेंट दिखाया जाता है जो दर्शकों को देखना बहुत पसंद आता है.

ये शो एडल्ट कंटेंट पर ही बेस्ड है और आज के समय में तो सभी को एडल्ट कंटेंट देखने में ज्यादा दिलचस्पी होती है और जब युवाओ की एडल्टनेस को दिखाया जाता है फिर तो इसका मजा भी दुगना ही हो जाता है. लव आइलैंड में कभी तो प्रेमियों के बीच किसिंग सीन दिखाए जाते है तो कभी उन्हें बिस्तर पर दिखाया जाता है. अब तक तो इस शो में सिर्फ कपल्स के बीच रोमांस ही दिखाया गया है लेकिन अब इस शो में टॉपलेस फोटोशूट भी नजर आने वाला है.

जी हाँ... जब इस शो में टॉपलेस फोटोशूट नजर आएगा तो शो में एंटरटेनमेंट का तड़का दुगना हो जाएगा. हाल ही में शो की मॉडल मेगन बार्टन और रोज़ी विलियम्स ने लड़कों को रिझाने के लिए और उन्हें अट्रैक्ट करने के लिए व्हाइट ट्रांसरेपेंट शर्ट पहनकर फोटोशूट कराया है.

इस फोटोशूट में व्हाइट ट्रांसरेपेंट शर्ट पहनकर मेगन बार्टन और रोज़ी विलियम्स दोनों ने ही शानदार पोज़ दिए है. उनके पोज़ देखकर लड़के तो इनके दीवाने हो गए है. दोनों ने ही बेहद बोल्ड पोज़ दिया है. इनके फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे है.

Video: आगे निकलने के चक्कर में इतना नीचे गिर गई काजोल

फिल्मी परदे पर होगा जब दो विरोधी पीएम का आमना-सामना

हॉलीवुड की फ्लॉप फिल्म में दीपिका करेगी 'लुंगी डांस'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -