कपल ने हवा में रचाई शादी, पूरा किस्सा पढ़कर होगी हैरानी
कपल ने हवा में रचाई शादी, पूरा किस्सा पढ़कर होगी हैरानी
Share:

शादी के लिए जा रहे एक कपल की फ्लाइट कैंसल हो गई। इस वजह से दोनों दूसरे प्लेन में सवार हो गए और वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना हुए। हालाँकि इस बीच फ्लाइट में कुछ ऐसा हुआ कि दोनों ने हवा में ही शादी कर ली। सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा ना लेकिन यह सच है। जी दरअसल इस शादी में दूसरे यात्री, विमान के क्रू मेंबर्स आदि उनके मेहमान बने। वहीं खुद एयरलाइन कंपनी ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए पूरा किस्सा बताया है। मिली जानकारी के मुताबिक अमेरिका के Oklahoma City में रहने वाले पाम पैटरसन (Pam Patterson) और जेरेमी साल्डा (Jeremy Salda) अपनी शादी के लिए Las Vegas जा रहे थे। इसी बीच उन्हें पता चला कि उनकी फ्लाइट कैंसल हो गई है।

जी हाँ और इसके चलते उन्हें अपनी शादी के प्लान को टालने के लिए मजबूर होना पड़ा। लेकिन इसी बीच उन्हें क्रिस नाम का एक शख्स मिला, जिसने कहा कि वो उनकी शादी करवा सकता है। उसके बाद तीनों ने फ़ौरन Southwest Airlines में टिकट बुक किया और वेडिंग वेन्यू के लिए निकल पड़े। इस दौरान पैटरसन और साल्डा, दूल्हा-दुल्हन की ड्रेस पहने हुए थे और उन्हें देखकर विमान के पायलट ने माजरा पूछा, तो कपल ने बताया कि वो शादी के लिए जा रहे थे, लेकिन उनकी फ्लाइट कैंसल हो गई। इन सभी के बीच पैटरसन ने मजाक में पायलट से कह दिया कि अब वो विमान में ही शादी रचाने जा रहा है। उसके बाद पायलट ने भी हां कर दी और विमान के क्रू मेंबर्स ने पैटरसन और साल्डा के विवाह की तैयारियां शुरू कर दीं।

उसके बाद हवा में उड़ते विमान के अंदर पैटरसन और साल्डा ने शादी रचाई। जिसकी तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं। आप सभी को बता दें कि Southwest Airlines ने विमान के अंदर हुई इस अनोखी शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में विमान के अंदर दुल्हन को बुके लिए हुए देखा जा सकता है। अब हवा में हुई इस शादी के चर्चे हर जगह हो रहे हैं।

15 साल से 3 प्रेमिकाओं के साथ लिव-इन में था शख्स, अब तीनों से की शादी

मछली पकड़ने के लिए डाला था कांटा लेकिन फंस गया मगरमच्छ, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

शादी के बाद अब तलाक लेंगे रणबीर-आलिया!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -