रोमांटिक कॉमेडी सीरीज लेकर आने वाली हैं जोआना जॉनसन

कोरोना वायरस ने पूरी जिंदगी को बदल कर रख दिया है. अब सोशल डिस्टेंसिंग जिदंगी का वो हिस्सा बन गया है जिसे अब कभी नजरअंदाज नहीं कर सकते. चेहरे पर मास्क लगाना भी लाजिमी सा हो गया है. ऐसे में इंसान हर छोटी-मोटी चीज के बारे में सोच रहा है. उसे डर सता रहा है कि कही ऐसा करने से कोरोना का खतरा तो नहीं बढ़ जाएगा. लोगों को ये भी लगने लगा है कि कोरोना के बीच अब प्यार कैसे हो पायेगा. फिल्मों में किसिंग सीन कैसे शूट होंगे? अब इन सवालों के बीच एक ऐसी सीरीज आ रही है जो डंके की चोट पर कहती है कि कोरोना के बीच प्यार भी होगा, इकरार भी होगा.

जी हां, अपनी इस नई सीरीज के बारे में Joanna Johnson कहती हैं- प्यार हर किसी की जरूरत है. प्यार को कोरोना के बीच पाना मुश्किल हो सकता है लेकिन ये असंभव नहीं है. खूबसूरत प्रेम कहानियां आगे भी देखने को मिलेंगी, इंसानियत अभी भी सभी में देखने को मिलेगी. लव इन द टाइम ऑफ कोरोना के साथ फ्रीफॉर्म की एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट Lauren Corrao भी जुड़ी हुई हैं. वो इस सीरीज को आज की नौजवान पीढ़ी के लिए बहुत जरूरी बताती हैं. एक इंटरव्यू में वो कहती हैं- ये सीरीज इस वक्त हर उस नौजवान के लिए परफेक्ट है जिसे आज ये कहा जा रहा है कि उसे सोशल डिस्टेसिंग का पालन करना है और 6 फीट दूर भी रहना है.

बता दें की लव इन द टाइम ऑफ कोरोना को फ्रीफॉर्म अगस्त में रिलीज कर सकता है. इसे इस महामारी के बीच पहला रोमांटिक- कॉमेडी सीरीज बताया जा रहा है. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया का फेमस शो द नेबर्स की शूटिंग को कोरोना के बीच शुरू कर दिया गया है. शो को लेकर कई ऐसे नियम बताए गए हैं जो टीवी शूटिंग को हमेशा के लिए बदल देंगे. ऐसे में लव इन द टाइम ऑफ कोरोना दर्शकों के लिए इस महामारी के बीच कुछ नया लेकर आने वाली है. 

इस वजह से नोएल गैलाघेर ने छोड़ी अपनी बुरी आदतें

3 लोगों को डेट करने के बाद भी सिंगल हैं Annabelle Wallis

जानिए हॉलीवुड की स्टार जेनिफर लॉरेंस और उनके पति के बारें में दिलचस्प बातें

 

Most Popular

- Sponsored Advert -