प्रेम, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर कैसा रहेगा दिन, जानिए क्या कहते हैं सितारे
प्रेम, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर कैसा रहेगा दिन, जानिए क्या कहते हैं सितारे
Share:

वैसे तो लोगों के मन में इस बात को जानने की हलचल रहती है कि उनकी लव लाइफ किसी होगी, तो आज हम आपको उसी बारें में बताएँगे कि क्या बोलते है आपके सितारें

मेष: आप अकेले हैं तो साथी मिलने के संभावना हैं. अपने मित्रों के साथ मोबाइल या फेसबुक द्वारा कनेक्टेड रहें. नौकरी या व्यापार में अचानक उछाल आयेगा. लव कपल से मैरिड कपल बनने के संयोग बन रहे हैं.

वृषभ: प्रेमी के साथ अनबन रहेगी. आप सहनशील व्यक्ति हैं, क्रोध से दूर रहें. काम में नुकसान हो सकता है. नौकरी या व्यापार में अचानक परिवर्तन हो सकता है.

मिथुन: लव पार्टनर की स्थिति को समझने की आवश्यकता है. अपनी जरूरतें अपने जीवनसाथी के साथ शेयर करें. अपने रिलेशनशिप को मजबूत बनाने के लिए अधिक समर्पण की आवश्यकता है

कर्क; अचानक कोई खुशखबरी मिलेगी. धन लाभ का दिन है. घर में अनुकूलता कम रहेगी. लवर के साथ झगड़ा हो सकता है. ब्रेकअप हो सकता है. जीवनसाथी के खर्च पर मूड ऑफ हो सकता है.

सिंह: आज आप खूबसूरत लगना चाह रहे हैं. दिल में मस्ती है. लाइफ पार्टनर के साथ शाम को और रंगीन बना देगा. प्रेमी की सभी तारीफ करेंगे. पति-पत्नी में नौकरी को लेकर तनाव रहेगा.

कन्या: लाइफ के महत्वपूर्ण निर्णय लेने का दिन है. व्यापारिक कार्य, घर आदि में तरक्की मिलने की संभावना है. जीवनसाथी कोई कटु वचन बोल सकता है. जो आपको बुरी लग सकती है. लाइफ में प्यार की ताजगी रहे इसके लिए पार्टनर के साथ हॉलीडे का कार्यक्रम बना सकते हैं.

तुला: प्रेमी आपसे अपने मन की बात साझा कर सकता है. साथी के साथ मौज मस्ती रहेगी और दिल खुश है. आत्मविश्वास के साथ प्रेमी को प्रपोज करेंगे तो आपके प्यार को स्वीकार किया जा सकता है. जीवनसाथी की सेहत खराब चल रही थी तो वह अब बेहतर होगी.

वृश्चिक: जीवनसाथी के नाम से निवेश करेंगे तो आर्थिक लाभ होगा. प्रेम-सम्बन्धों के लिए दिन अच्छा था. लव पार्टनर आपके हर कार्य में सहयोग करेगा. अगर आप लव पार्टनर की तलाश कर रहे हैं तो कोशिश सफलता दिलायेगी.

धनु: प्रेम एवं रोमांस भरा दिन है. वैवाहिक दम्पत्ति के लिए दिन अच्छा है. जीवन साथी को अचानक लाभ हो सकता है. लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले जातकों को आपसी तालमेल बनाना पड़ेगा. आपके मैरिज प्रपोजल को पार्टनर रिजेक्ट कर सकता है.

मकर: नए रिश्ते की शुरूआत हो सकती है. लव पार्टनर के साथ पुराने झगड़े मिटाने के लिए दिन उत्तम रहेगा. बच्चों से सौभाग्य प्राप्त होगा. लम्बी यात्रा पर जा सकते हैं. प्रेमी को सम्मान मिल सकता है. अगर आपका लवर रूठ गया है तो उसे मनाने का समय आ गया है. पिता की बीमारी पर खर्चा अधिक हो सकता है.

कुम्भ: फ्लर्ट करने का मूड है, दिन रोमांटिक है. आपके लव रिलेशनशिप को किसी की नजर लग गई है, जब भी मिलने का प्रोग्राम बनता फिर टूट जाता है. अपने प्रेमी पर ज्यादा अटेंशन दीजिए. करीबियां बढ़ेंगी.

मीन: नौकरी में परेशानी बढ़ेगी जिसका असर पारिवारिक जीवन और रोमांटिक लाइफ पर पड़ेगा. आपका रोमांटिक नेचर आपके लवर को करीब लायेगा. शाम रंगीन रहेगी. लवर्स के लिये दिन शुभ है.

इन राशियों के लिए है लाभ के योग, जाने केसा होगा आज का दिन

क्यों मनाई जाती है उत्पन्ना एकादशी, जानिए इसके महत्व

जानिए इस सप्ताह के प्रमुख व्रत और त्यौहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -