मुझे तीन बार एक तरफा प्यार हुआ है : करण जोहर
मुझे तीन बार एक तरफा प्यार हुआ है : करण जोहर
Share:

बॉलीवुड के हिट फिल्ममेकरों की लिस्ट में शुमार निर्माता निर्देशक करण जोहर ने अपनी लव लाइफ का खुलासा किया है. करण ने कहा कि मेरी लव लाइफ हमेशा ही फ्लॉप रही है. करण ने आगे कहा कि जब जब मेरी फिल्म हिट होती है मेरी लव लाइफ फ्लॉप हो जाती है. मेरा फिल्मो में रिकॉर्ड 100 परसेंट हिट रहा है. वही मेरी लव लाइफ का रिकॉर्ड हमेशा फ्लॉप रहा है.

करण ने आगे कहा कि उन्हें ऐसे किसी भी शख्स से आज तक प्यार नहीं हुआ जो की उन्हें बदल सके. हर बार मेरा प्यार में आत्मसम्मान चेक होता है.ऐसा मेरे साथ तीन बार हो चूका है. हालाँकि यह कोई रिलेशन नहीं था बल्कि एक तरफ़ा प्यार था. अपने शादी के बारे में पूछे जाने पर 44 साल के करण ने कहा कि हां शादी के लिए प्रेशर जरूर रहता है. लेकिन मेरे पास इस बात का कोई भी जवाब नहीं है कि आखिर में अकेला क्यों हूं.

मैंने अपने सच्चे प्यार की तलाश की है पर मुझे आज तक नहीं मिला. आपको बता दे कि हाल ही में करण जोहर ने निर्देशन के क्षेत्र में कमबैक किया है फिल्म ऐ दिल है मुश्किल से. इस फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थे. यह फिल्म भी एक तरफ़ा प्यार की कहानी को दर्शाती है. फ़िलहाल करण अपने शो कॉफी विथ करण में व्यस्त है.

फ़िल्मी स्टारों के दोस्त स्थायी की बजाय अस्थायी होते हैं...

बिग-बी की बहू ऐश्वर्या ने की सुसाइड की कोशिश!!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -