इश्क़ की खातिर Love Couple ने ट्रैन के आगे कूदकर किया सुसाइड

उत्तर प्रदेश : जब इश्क़ होता है तो दिल को होश नहीं रहता है और जब यही इश्क़ परवान चढ़ता है तो लोग साथ जीने- मरने की कसमें खाने लगते है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. मरने वाले प्रेमी जोड़े एक ही गावं के थे. उनके बीच पिछले कुछ महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों बीती रात घर से भाग गए थे.

यह घटना लखनऊ के गोसाईगंज थाना इलाके की है. जहां सेंगटा गावं का रहने वाला 20 वर्षीय संजय रावत अपने ही गावं की रहने वाली 18 साल की प्रीति से प्यार करता था. प्रीति भी संजय को चाहती थी. लेकिन दोनों के घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ थे. इसलिए बीती रात दोनों घर से फरार हो गए. जब देर रात तक प्रीति घर वापस नहीं आई तो घरवालों ने उसे तलाशना शुरू किया. इस दौरान पता चला की संजय भी शाम से अपने घर नहीं लौटा है.

परिजन गांववालों के साथ मिलकर दोनों को तलाश करते रहे लेकिन वे दोनों किसी को नहीं मिले. शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने एक युवक युवती की की लाश कबीरपुर के पास रेलने लाइन पर पड़ी देखी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शिनाख्त कराई तो उनकी पहचान संजय और प्रीति के रूप में हुई. गोसाईगंज के थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार पांडेय ने बताया कि दोनों के परिवारों को सूचित कर दिया गया है. दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं.

Most Popular

- Sponsored Advert -