अब हवा में लीजिए 'हनीमून' का आनंद, इस कंपनी ने शुरू की शानदार सर्विस
अब हवा में लीजिए 'हनीमून' का आनंद, इस कंपनी ने शुरू की शानदार सर्विस
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के लॉस वेगास में रईसों के लिए लग्जरी सुविधा शुरु की गई है. दरअसल, एक कंपनी ने अमीर कपल को हवा में हनीमून  मनाने का मौका दिया है. लव क्लाउड जेट चार्टर नाम की इस कंपनी द्वारा यह सुविधा लेने के लिए 995 अमेरिकी डॉलर यानी करीब लगभग 73 हजार रुपये चुकाने होंगे, वह भी महज 45 मिनट के लिए. 

पायलट एंथनी ब्लेक की नौकरी ट्विन-इंजन सेसना से बगैर किसी उद्देश्य के हवा में मंडराते रहना है, जबकि प्लेन के पिछले हिस्से में उनके क्लाइंट इंज्वॉय करते हैं. यह हवाई यात्रा लगभग 45 मिनट की होती है, किन्तु यदि कोई डेढ़ घंटे तक हवा में रहना चाहता है तो उसे लगभग 1 लाख रुपये तक चुकाने पड़ सकते हैं. कपल टेकऑफ़ के दो मिनट बाद सीट बेल्ट को हटा सकते हैं. विमान सेसना में एक बेड भी लगाया गया है. विमान के पायलट एंथनी ब्लैक, जिन्हें कैप्टन टोनी भी कहा जाता है, का कहना है कि यह सिंगल पायलट वाला प्लेन है और मैं कॉकपिट से बाहर नहीं जा सकता, मुझे सेक्स पसंद है, किन्तु मुझे उड़ान भरना और भी अधिक पसंद है.

पायलट एंथनी ब्लैक ने बताया कि इस प्लेन में एक साथ 6 लोग उड़ान भर सकते हैं. ब्लैक ने कई वाकयों का उल्लेख किया और बताया कि अभी तक नव विवाहित जोड़ों के अलावा कई बुजुर्गों ने भी यह सुविधा ली है. लव क्लाउड और इसकी उड़ानें तक़रीबन सात सालों से नेवादा के आसपास ऐसी सुविधाएं दे रही हैं. 

आईबीएम ने तेलंगाना में अपने अभियानों की घोषणा की

'Cryptocurrency' पर मोदी सरकार उठा सकती है बड़ा कदम!

कोई 'Bitcoin' घोटाला नहीं हुआ है: भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -