बिग बॉस हाउस में किसको चढ़ा प्यार का बुखार
बिग बॉस हाउस में किसको चढ़ा प्यार का बुखार
Share:

बिगबॉस के घर में लड़ाइयां तो होती रहती है लेकिन इश्क की हवा न चले ऐसा हो ही नहीं सकता। बिग बॉस के हर सीजन में कोई न कोई कंटेस्टेन्ट किसी के इश्क में पड़ता नज़र आया है. कुशाल और गौहर खान, उपेन पटेल और करिश्मा, गौतम गुलाटी और डिआंड्रा, प्रिंस और नोरा, ये सभी के सभी बिग बॉस हाउस में ही एक दुसरे के प्यार में गिरफ्तार हुए और घर से निकलने के बाद भी इनमे से कुछ सीरियस रिलेशन में है।

तो इस बार ज्यादा कुछ देखने को मिला नहीं लेकिन अब लगता है की मनु पंजाबी और मोनालिसा के बीच कुछ कुछ हो रहा है. हाल ही में मोनालिसा और मनु की किस करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मनु गार्डन एरिया में मायूस बैठे नजर आ रहे हैं और मोनालिसा उनसे बात करते करते अचानक किस भी करती नजर आ रही हैं. मनु और मोनालिसा पहले भी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें एक दूसरे से शेयर कर चुके हैं.

मनु पहले यह कहते दिखे थे कि गेम में रहने के लिए मोनालिसा की जगह कोई भी हो उन्हें उनसे फ्लर्ट करने में कोई दिक्कत नहीं. मनु शो पर इस बात का पहले ही जिक्र कर चुके हैं कि उनकी सगाई हो चुकी है. और जहां तक खबरों की मानें तो मोनालिसा 8 साल से लिव इन रिलेशनशिप में हैं.

वेब सीरीज में नजर आएगी श्वेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -