लॉस एंजेल्स में इस तरह रोमांस फरमाते नजर आए 'प्रिक'
लॉस एंजेल्स में इस तरह रोमांस फरमाते नजर आए 'प्रिक'
Share:

बॉलीवुड में इन दिनो प्रियंका और निक की शादी की चर्चाए लगातार हो रही है और दोनो को लगातार साथ मे घुमते हुए, वक्त बिताते हुए स्पॉट किया जा रहा है. दोनों एक दूजे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं और दोनों को एक दूजे के साथ ज्यादा से ज्यादा रहना पसंद भी आ रहा है. बीते कल ही दोनो को लॉस एन्ज्लिस ने एन्जोय करते हुए देखा गया, जहाँ दोनो हाथ मे हाथ डाले हुए नजर आए.

निक-प्रियंका निकले चीटर, इस मशहूर कपल की ड्रेस की कॉपी

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि दोनों ऐसे सरेआम रोमांस करते हुए नजर आए हों इसके पहले भी इन्हें कई बार इस तरह रोमांस करते हुए देखा का चुका है. कुछ दिनो पहले ही दोनों न्यूयॉर्क फ़ैशन वीक ने नजर आये थे जहाँ पर दोनो को रोमांस करते हुए कैमरे मे कैद किया गया था और अब के बार फ़िर से दोनो को रोमांस करते हुए देखा जा रहा है.

प्रियंका पर छाया जवानी का खुमार, 440 पावर के वॉल्ट मारता, कसके लगाके नट वॉल्ट

आपको बता दें कि दोनो जल्द ही शादि के बंधन मे बंधने की तैयारी मे लगे हुए हैं. दोनों की शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट भी सामने आ चुकी है और दोनों के शादी के लिए जो जगह डिसाइड हुई है उसका खुलासा भी किया जा चुका है. कुछ समय पहले ही दोनों को us ओपन मैच के दौरान भी जमकर एन्जॉय करते हुए और एक-दूजे को किस करते हुए देखा गया था.

फिलहाल प्रियंका अपनीअपकमिंग फ़िल्म की तैयारियों में जुट चुकी हैं जिनमे एक हॉलीवुड है तो दूसरी बॉलीवुड. कुछ समय पहले ही प्रियंका ने सलमान खान की फिल्म 'भारत' को छोड़कर खूब सुर्खियां हांसिल की थी.

बॉलीवुड अपडेट्स

सलमान से फिल्म की भीख मांगने दुबई पहुंची ये मशहूर एक्ट्रेस!!

सनलाइट में खूबसूरत सेल्फी लेती दिखीं निक की मंगेतर

एनपीए लोन को लेकर स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को घेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -