इंडिया की शर्मनाक हार के बाद अथिया की आँखों में डूबे दिखे केएल राहुल
इंडिया की शर्मनाक हार के बाद अथिया की आँखों में डूबे दिखे केएल राहुल
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने फिल्मों में काम किया लेकिन वह फ्लॉप रहीं। हालाँकि वह अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। एक्ट्रेस का नाम काफी दिनों से क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) संग जुड़ रहा है और खबरें हैं दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। अब इन सभी के बीच दोनों की एक फोटो सामने आई है जिसमें वो इश्क में डूबे नजर आ रहे हैं। जी दरअसल अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की एक फोटो सामने आई है जिसमें अथिया और केएल राहुल इंडियन क्रिकेट टीम के साथ डाइनिंग टेबल पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

IFFI 2022 में लता दीदी और बप्पी लाहिरी को दी जाएगी खास श्रद्धांजलि

इसको देखकर ऐसा लग रहा है कि ये फोटो किसी रेस्टोरेंट की है। आप देख सकते है इस फोटो में केएल राहुल अपनी लेडी लव अथिया को प्यार से देख रहे हैं और इसी दौरान उनकी ये फोटो किसी ने कैमरे में कैद कर दी जिसके बाद अब ये फोटो सोशल मीडिया पर छा रही है। आपको जानकारी दे दें कि अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी जिसके बाद दोनों का मिलना शुरु हुआ।

वहीं अथिया और केएल राहुल की लव-स्टोरी ने तब जोर पकड़ा जब केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर अथिया के साथ दो फोटोज शेयर की थी और कैप्शन में लिखा कि,’हैप्पी बर्थडे माय लव’। जी हाँ और इसके बाद दोनों को अक्सर एक साथ देखा गया और अब खबर है दोनों शादी के लिए तैयार है।

श्रीदेवी के प्यार में उनकी माँ की ये शर्त मान बैठे थे बोनी कपूर, शादी के लिए बेले खूब पापड़

'हार्दिक पांड्या को कैप्टन बनाओ और विराट, रोहित, राहुल को टीम से बाहर करो', एक्टर ने किया ट्वीट

वजन घटाकर फैट से फिट हुईं सलमान खान की बहन, बन चुकीं हैं सोशल मीडिया स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -