फेसबुक पर हुआ एकतरफा इश्क़, लड़की ने ब्लॉक किया तो कर दी हत्या
फेसबुक पर हुआ एकतरफा इश्क़, लड़की ने ब्लॉक किया तो कर दी हत्या
Share:

मध्यप्रदेश / इंदौर : मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक तरफा इश्क और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. फेसबुक पर उपजे प्यार के बाद एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका की चाकुओ से गोदकर हत्या कर दी. इतना ही नही लड़की की मां पर भी चाकुओ से जानलेवा हमला किया. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को ख़त्म करने के इरादे से बिल्डिंग से छलांग लगा दी. आरोपी फ़िलहाल पुलिस की हिरासत में है जिसका एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक शहर की पॉश कॉलोनी गीतानगर में रहने वाली 12वीं क्लास की स्टूडेंट सत्रह वर्षीय प्रिय रावत को महू के रहने वाले 24 वर्षीय अमित यादव ने मौत के घात उतार दिया. बताया जा रहा है कि अमित और प्रिया फेसबुक के जरिये एक दूसरे के संपर्क में आये थे. अमित ने लड़की के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर प्रिया से दोस्ती कि थी. इसके बाद जब प्रिया को पता चला तो उसने आरोपी को ब्लॉक कर दिया.

मृतक प्रिया एलान कोचिंग इंस्टिट्यूट से आईआईटी की तैयारी कर रही थी. अमित ने वारदात को लड़की के घर अंजाम दिया. इस दौरान बिच बचाव करने आई लड़की कि मां पर भी आरोपी ने चाकुओ से वॉर किया. लड़की को पड़ोसियों की मदद से तत्काल पास की निजी हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. उधर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से कूद गया जिसमे उसके दोनों पैर टूट गए. फ़िलहाल पुलिस की हिरासत में आरोपी का एमवाय हॉस्पिटल में इलाज चल है.

सनकी आशिक ने दो बच्चो की मां को सरेराह चाकुओ से गोदा

Video: बीच सड़क लड़की को 24 बार चाकुओ से गोदा, लोग तमाशा देखते रहे

एकतरफा इश्क और शादी से...

एक तरफ़ा प्यार में युवक ने युवती की...

एकतरफा मोहब्बत में महिला पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -