प्रेम प्रसंग में प्रेमी के साथ मिल पति को उतारा मौत के घाट
प्रेम प्रसंग में प्रेमी के साथ मिल पति को उतारा मौत के घाट
Share:

हरदोई: मलिहाबाद थाना क्षेत्र के मीट व्यापारी की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी से करवाई थी. प्रेमी ने एक लाख रूपए  देकर तीन साथियों को वारदात में शामिल किया था. पुलिस ने महिला उसके प्रेमी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया. मलिहाबाद थाना क्षेत्र के गांव फतेहपुर निवासी खाल व्यापारी शकील अहमद का शव 16 जून को संडीला कोतवाली में बेगमगंज पुलिया के पास मिला था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई हुई थी।

शकील की शादी आठ साल पहले लखनऊ के बख्शी तालाब निवासी सूफिया से हुई थी. शादी से पहले सूफिया के लखनऊ के रामलीला ग्राउंड खदरा निवासी रेहान पुत्र मोहम्मद ईशा से प्रेम संबंध थे. शादी के बाद भी दोनों मिलते जुलते रहे. जानकारी होने पर शकील विरोध करने लगा। इस पर सोफिया और रेहान ने शकील को रास्ते हटाने की साजिश रची।

एसपी ने बताया कि रेहान एंबुलेंस चलवाता है, उसने नौसाद पुत्र मेराज निवासी हसनगंज लखनऊ, संदीप सिंह पुत्र राजेश सिंह निवासी दीन दयाल नगर कटरा कालोनी थाना हसनगंज लखनऊ व फुजैल पुत्र राना खान निवासी पुरानी बासमंडी थाना हसनगंज लखनऊ को साजिश में शामिल कर लिया. हत्या करने के लिए रेहान ने तीनों को एक लाख रूपए देने की बात कही थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -