भाई की नींद खुली तो प्रेमी के साथ रंगरेलिया मना रही थी बहन
भाई की नींद खुली तो प्रेमी के साथ रंगरेलिया मना रही थी बहन
Share:

कानपुर। वो दोनों एक दूसरे को करीब 7 साल से प्यार करते थे। लेकिन किसी जे सही कहा कि "इश्क छुपता नही छुपाने से"। गांव वालो के साथ साथ लड़की के घरवालो को भी दोनों की प्रेम कहानी के बारे में पता चल गया। परिजनों ने लड़की पर बंदिशें लगा दी,लेकिन दोनों का चोरी छिपे मिलना जारी था। एक रात जब प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके कमरे में पंहुचा तो लड़की के घरवालो ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद जो कुछ हुआ वो बेहद ही हैरान करने वाला है।

जानाकरी के मुताबिक बिधनू थाना क्षेत्र का रहने वाला प्रेमी युवक मोबाइल की शॉप चलता है। उसी दौरान वही की रहने वाली एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। दोनों करीब 7 साल से एक दूसरे को प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे,लेकिन लड़की के परिजन इसके खिलाफ थे। एक रात घरवाले से थे तभी लड़की ने अपने प्रेमी को मिलने बुलाया। दोनों घर के भीतर कमरे में थे कि तभी लड़की के भाई की नींद खुल गई। शक होने पर भाई ने जब अंदर तलाशी ली तो बहन उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी।

घरवालों ने प्रेमी युवक को पकड़कर रातभर पिटाई की। इस दौरान लड़की अपने प्रेमी पर रहम की दुहाई देने लगी। सुबह जब परिजनों ने पुलिस को फ़ोन किया तो लड़की ने कहा कि- अगर उसके प्रेमी को पुलिस के हवाले किया तो वह जान दे देगी लेकिन घर वालो ने उसकी बात नही मानी। पुलिस जैसे ही प्रेमी युवक को थाने लेकर गई वेसे ही लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस लड़की की मौत की खबर सुनकर मौके पसर पहुची और शवं को कब्जे में लेकर जाँच शुरू की।

प्रेमी को शादीशुदा प्रेमिका से मिलना पड़ा महंगा

36 साल की महिला को 19 साल के DJ वाले से हुआ प्यार, ससुर ने पकड़ा और ग्रामीणों के बांधकर पीटा

शादी के दो महीने बाद 26 साल की भाभी 17 साल के देवर से मिटाने लगी हवस

लव मैरिज के बाद पत्नी को हो गया पति के दोस्त से प्यार, फिर हुआ ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -