फिल्म 'आज कल' से लीक हुआ कार्तिक-सारा का सीन
फिल्म 'आज कल' से लीक हुआ कार्तिक-सारा का सीन
Share:

बॉलीवुड स्टार सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. कार्तिक और  सारा जल्द ही 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘लव आजकल (Love Aaj Kal Sequel)’ के सीक्वल में नजर आएंगे. इसकी शूटिंग चल रही है. इसके सेट से क्कुह तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं और कुछ समय पहले इसका एक वीडियो भी सामने आया है. बात दें इस फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है. इसके सीक्वल का नाम ‘आज कल’ होगा.

फिल्म के सीन का ये लीक हुआ वीडियो कार्तिक आर्यन और सारा के फैन क्लब ने शेयर किया है और ये तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में कार्तिक का रेट्रो लुक नजर आ रहा है. वो चेक शर्ट और बेल बॉटम पैंट में दिख रहे हैं. इसी के साथ वीडियो में वो कुछ गली के लड़कों के साथ बैठे हैं और उठकर पास की दुकान में जाते हैं. वहां एक लड़की खड़ी नजर आती है, जो सारा अली खान लग रही है. लड़की को दूर से देखकर कार्तिक वापस लौट जाते हैं. लेकिन कुछ देर पहले ही इस वीडियो को रिमूव कर दिया गे है.

वहीं इन दिनों सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताते नजर आ रहे हैं. कुछ वक्त पहले ही सारा के बर्थडे पर कार्तिक बैंकॉक तक पहुंच गए जहां ये एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रही थीं. दोनों एक दूसरे के बिना रह ही नहीं पा रहे हैं आये दिन इन्हें एक साथ देखा जा रहा है. बता दें,  इस फिल्म के अलावा, कार्तिक आर्यन जल्द ही ‘पति, पत्नी और वो’ और ‘भूल भूलैया 2‘ में नजर आएंगे. कुछ वक्त पहले ही ‘भूल भूलैया 2’ से उनका पहला लुक सामने आया था.

सड़क 2 का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, पूजा भट्ट ने किया वीडियो शेयर

सैफ अली खान की तारीफ़ सुनकर सातवें आसमान पर पहुँच गई यह एक्ट्रेस

ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी खबर सुनकर डिप्रेशन में चले गए थे मधुर भंडारकर, वजह कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -