फाइनल हुआ कार्तिक-सारा की फिल्म का नाम, शूटिंग भी हुई खत्म
फाइनल हुआ कार्तिक-सारा की फिल्म का नाम, शूटिंग भी हुई खत्म
Share:

अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान लव आज कल के सीक्वल में नजर आने वाले हैं और फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली द्वारा कियागया है और इसकी शूटिंग भी बीते दिनों पूरी हो चुकी है. फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं था, लेकिन अब डायरेक्टर द्वारा इसका खुलासा कर दिया गया है. डायरेक्टर इम्तियाज द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सारा और कार्तिक दोनों नजर आ रहे हैं और इसके कैप्शन में लिखा है कि, ''ऑक्सीजन जो फिल्म को सांस देती है आजकल. शूटिंग से पहले फिल्म की रीडिंग के दौरान की तस्वीर''

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि हाल ही में कार्तिक और सारा द्वारा हिमाचल प्रदेश में फिल्म कंप्लीट की गई है और उस दौरान कार्तिक द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट किया गया था. उन्होंने लिखा, "66 दिन भी कम लगे. शूटिंग पूरी हो चुकी है. एक ऐसी फिल्म जिसे मैं चाहता था कि वो कभी खत्म ना हो. मेरे ड्रीम डायरेक्टर को शुक्रिया. इस पूरी जर्नी में प्रिंसेस सारा अली खान से अच्छा कोई साथी नहीं और मैं तुम्हारे साथ बार-बार काम करना चाहता हूं."

इतना ही नहीं सारा ने भी एक तस्वीर के साथ अपने दिल की बात रख इम्तियाज को धन्यवाद कहा था और कार्तिक के लिए भी उन्होंने अपना प्यार जताया था. यह फिल्म अगले साल 14 फरवरी को रिलीज की जाएगी. इसमें कार्तिक और सारा के अलावा रणदीप हुड्डा भी नजर आने वाले हैं. 

Mission Mangal Poster : रिलीज़ डेट के बाद सामने आया फिल्म का पहला पोस्टर

कैटरीना कैफ ने शेयर किया सेक्सी लुक, तस्वीरें देख नहीं हटेगी नजरें

अब ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे कपिल देव, नीतू ने शेयर की 'सुपर चार्ज्ड' सेल्फी

...तो अपनी नन्हीं बेटी के लिए अक्षय ने बनाई है यह फिल्म, इस दिन होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -