लव आजकल 2 : सेट से नई तस्वीर आई सामने, नहीं पहचान पाएंगे कौन है ये
लव आजकल 2 : सेट से नई तस्वीर आई सामने, नहीं पहचान पाएंगे कौन है ये
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन बहुत जल्द 'लव आज कल' के सीक्वल में एहम किरदार के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. इस फिल्म की शूटिंग चल रही है और सेट से कई तरह की फोटोज भी सामने आ रही हैं. हाल ही में एक और फोटो सामने आयी है जिसे आप यहां देख सकते हैं कि कार्थक कितने अलग दिखाई दे रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म की शूटिंग में कार्तिक आर्यन काफी व्यस्त है. इसमें उनके साथ सारा अली खान भी हैं. आइये दिखा देते हैं नई तस्वीरें.

दरअसल, इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन स्कूटर पर स्कूल यूनिफॉर्म के साथ दिखाई दे रहे है. आप देख सकते हो कि कार्तिक स्कूल यूनिफॉर्म में पहचान में भी नहीं आ रहे हैं. मालूम हो कि इस फिल्म की शूटिंग उदयपुर में चल रही है. खबर के अनुसार, कार्तिक आर्यन के अलावा इस दौरान सारा अली खान भी वहां पर मौजूद है. ये देखकर लग ही नहीं रहा है कि वो कार्तिक ही हैं. कार्तिक आर्यन और सारा अली खान पहली बार 'लव आज कल 2' के जरिए एक दूसरे के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते दिखाई देंगे. 

इसके पहले हाल ही में जब कार्तिक आर्यन एयरपोर्ट पर दिखाई दिए थे तब वो उस दौरान अपना चेहरा मीडिया से छुपाते दिखाई दिए थे. वो नहीं चाहते थे कि फिल्म रिलीज होने से पहले उनका ये लुक लीक हो. सोशल मीडिया पर लीक हुए इस वीडियो में कार्तिक आर्यन फ्रेंच वियर्ड के साथ दिखाई दिए थे.  'लव आज कल 2' में बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा भी एहम किरदार के साथ दर्शकों के सामने होंगे.

अच्छा! तो इसलिए सलमान खान नहीं कर रहे शादी, ये है असली वजह

सुरवीन चावला के घर गुंजी किलकारी, दिया बच्ची को जन्म

शाहरुख़ और अमिताभ की बहस पर तापसी ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -