लव आज कल 2 : खूबसूरत वादियों में रोमांस करेंगे सारा-कार्तिक
लव आज कल 2 : खूबसूरत वादियों में रोमांस करेंगे सारा-कार्तिक
Share:

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक में शुमार इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘लव आजकल 2’ में किन्नौर की खूबसूरत वादियां एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएगी. साथ ही बताया जा रहा है कि अगले हफ्ते से इम्तियाज अली किन्नौर में फिल्म की शूटिंग करने के लिए तैयार है और फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हीरोइन हैं, जबकि कार्तिक आर्यन मुख्य अभिनेता की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

आपको जनकारी के लिए बता दें कि अभिनेता रणदीप हुड्डा भी इस फिल्म की शूटिंग के लिए किन्नौर आने वाले हैं और किन्नौर में शूटिंग लोकेशन फाइनल करने के लिए इम्तियाज अली 25 मई को शिमला भी इससे पहले आए थे. जबकि शूटिंग साइट फाइनल होने के बाद अब सेट तैयार कर लिए गए हैं. जानकारी के मुताबिक, यहां पर 20 जून से 4 जुलाई तक शूटिंग होगी. 

ख़ास बात यह है कि सारा और कार्तिक की इस फिल्म का टाइटल ट्रैक किन्नौर में ही फिल्माया जाएगा. वहीं फिल्म अगले साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज की जाएगी. ‘लव आजकल 2’ 2009 में आई दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की फिल्म ‘लव आजकल’ का सीक्वल है और तब यह यह सुपर हिट साबित हुई थी. इतना ही नहीं इस खबर पर मुहर लगते हुए स्थानीय समन्वयक दीपक भागड़ा और मनु सूद ने बताया कि शूटिंग के लिए लोकेशन फाइनल कर दी गई है. 

इस गाने पर सपना की एंट्री से बेकाबू हुईं भीड़, पुलिस ने जमकर बरसा दी लाठियां

 

Article 15 : एक दम धाँसू है 'रैप सॉन्ग'...शुरू करें क्या

बचपन में खोई यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, ईरान से सामने आया वीडियो

भारत : जमकर आग उगल रही सलमान-कैटरीना की केमिस्ट्री, 7 दिन में इतना कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -