डिजाइनर विर्जिल अबलोह ने अपने दिए गए बयान पर मांगी माफ़ी
डिजाइनर विर्जिल अबलोह ने अपने दिए गए बयान पर मांगी माफ़ी
Share:

वाशिंगटन: फैशन डिजाइनर विर्जिल अबलोह ने बीते सोमवार की रात इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक खराब बयान और माफी के साथ लूटपाट और एक स्पष्ट $ 50 दान के लिए (एफ) EMPOWER सामुदायिक बॉन्ड फंड के बारे में बाते की है. जिसमे अमेरिका में एक "dark black man" के रूप में अपने स्वयं के अनुभवों का विवरण देने और जॉर्ज फ्लोयड की मौत के प्रदर्शनकारियों के लिए अपना समर्थन व्यक्त करने के बाद, अबलो ने अपनी खुद की प्रारंभिक प्रतिक्रियाओं और नागरिक अशांति की प्रतिक्रिया के लिए माफी मांगी.

जंहा उन्होंने लिखा है कि -"I apologize that my comments yesterday appeared as if my main concerns are anything other than full solidarity with the movements against police violence, racism, and inequality."  उन्होंने आगे माफी मांगी कि उनकी चिंता जताते हुए जीवन की तुलना में लूटी गई दुकानों के बारें बातें भी की. जिसके लिए उन्होंने $ 50 के दान के रूप में, अबलोह का कहना है कि यह एक दोस्त की श्रृंखला का हिस्सा था, जो सभी मिलान राशि दान राशि का मिलान कर रहा था और यह उसका एकमात्र दान या कारणों में शामिल नहीं था. अबलोह के अनुसार, उन्होंने जमानत राशि और अन्य संबंधित कारणों के लिए $ 20,500 का दान दिया है.

वहीं इस बारें में उन्होंने कहा, "मैं और अधिक दान करना जारी रखूंगा और अपनी आवाज का उपयोग भागीदारों को करने के लिए आग्रह करता रहूंगा," वहीं उन्होंने आगे कहा- वह विशिष्ट आंकड़ा साझा करने में संकोच कर रहे थे क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि वह वैसा ही दिखे जैसा वह चाहते थे. " इसके लिए सराहना की, "यह पछतावा करते हुए कि यह" गलत धारणाओं को जाने देता है. "जैसा कि कई ने कहा है, इमारतें ईंट और मोर्टार हैं और भौतिक चीजें प्रतिस्थापित की जा सकती हैं, लोग नहीं कर सकते," उन्होंने लिखा. "ब्लैक लाइफ मायने रखती है. इस समय, वे अन्य चीजें नहीं हैं."

उन्होंने आगे कथा में जोड़ने के लिए माफी मांगी कि लूटपाट एक कारण के संदेश को नकारती है. "अगर लूटपाट दर्द को कम करती है और समग्र मिशन को आगे बढ़ाती है, तो यह मेरे साथ अच्छा है."  उन्होंने जो महसूस किया वह जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के लिए एक निराशाजनक वित्तीय प्रतिक्रिया थी. रविवार को, लुइस वुइटन मेन्सवियर के ऑफ-व्हाइट संस्थापक और कलात्मक निर्देशक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें (एफ) इम्पेन्ज कम्युनिटी बॉन्ड फंड को $ 50 का दान दिखाया गया. जबकि योगदान की कोई भी राशि लाभप्रद है, वर्जिल को सोशल मीडिया पर कुछ अनुयायियों ने भुनाया था क्योंकि उन्हें उम्मीद थी कि डिजाइनर ने एक बड़ा दान किया होगा.

जानकारी के लिए हम बता दें कि स्थित लग्जरी फैशन लेबल ऑफ व्हाइट से कई वस्तुओं की 50 डॉलर प्रतिज्ञा की तुलना करके कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने वर्जिल के दान पर अपनी निराशा व्यक्त की. एक यूजर ने लिखा, while another person couldn't believe Virgil "really had the nerve to share his $50 donation." वहीं  एक $ 100 ऑफ-व्हाइट बाइंडर क्लिप की एक तस्वीर के साथ, एक उपयोगकर्ता ने लिखा, "ए एफ - किंग ऑफ-व्हाइट बाइंडर क्लिप लागत वीरगिल दान किए गए एलएमएफएओ की तुलना में अधिक पैसा है". एक यूजर ने लिखा, 'अगर आप आज किसी भी चीज को चलाने जा रहे हैं, तो उसे LV और ऑफ-व्हाइट होने दीजिए.' "उसे व्यक्तिगत रूप से इसे महसूस करने की आवश्यकता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by @ virgilabloh on

हिलटॉप मॉल में लूट की खबर पर पुलिस अधिकारियों ने कही यह बात

सावधान! कोरोना के बाद पनप रहा है यह खतरनाक वायरस

अमेरिका में अश्वेत व्यक्ति की मौत से जॉर्डन भी दुखी, कहा - बस बहुत हो गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -