भारतीय टीम के कोच के लिए आवेदन की होड़
भारतीय टीम के कोच के लिए आवेदन की होड़
Share:

मुंबईः भारतीय क्रिकेट टीम के कोच के पद के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के पास आवेदनों की बाढ़ आ गयी है। अब तक तकरीबन 2000 से अधिक आवेदन भारतीय टीम के कोचिंग स्टाफ के लिए आ चुके हैं। भारतीय टीम के कोच पद के लिए BCCI ने एक ऐड निकाला किया था जिसके बाद आवेदन के लिए कई उम्मीदवार आए हैं।

खबरों के मुताबिक, इन आवेदन में रवि शास्‍त्री को चुनौती देने के लिए कोई बड़ा अंतराष्ट्रीय नाम नहीं आया है। भारतीय टीम के मेन कोच बनने के लिए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूडी ने भी आवेदन किया है। भारतीय टीम के मुख्य कोच के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कोच और इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब के मौजूदा कोच माइक हेसन ने भी आवेदन भरा है।

भारतीय टीम के मुख्य कोच के लिए भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी रॉबिन सिंह और लालचंद राजपूत ने भी आवेदन किया है। मगर कोई बड़ा इंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी मुख्य कोच के लिए आगे नहीं आया है। भारतीय टीम के मुख्य कोच के लिए श्रीलंका के पूर्व बल्‍लेबाज महेला जयवर्धने ने आवेदन किया है मगर खबरों के अनुसार उन्होंने अपना रेज्यूमे अभी तक नहीं भेजा है।

खबरों के अनुसार, मुख्य कोच के लिए आवेदन अंतराष्ट्रीय खिलाड़ियों ने अपने एजेंट्स के जरिए भेजे थे और मुख्य कोच के लिए नामों को शॉर्टलिस्ट करने में BCCI अभी समय अधिक ले सकती है। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी ने भी कोच के लिए आवेदन दिया था।

जन्मदिन विशेष : भारतीय फुटबॉल का सबसे बड़ा नाम है सुनील छेत्री, दिग्गजों की सूची में है शामिल

राजस्थान: 2 वर्ष बाद भी पूरा नहीं हुआ तीरंदाजी एकेडमी का निर्माण, नींद में प्रशासन

ये हैं क्रिकेट के 5 सबसे रईस अंपायर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -