यामी गौतम ने रैपअप शूट पर लिखा इमोशनल नोट
यामी गौतम ने रैपअप शूट पर लिखा इमोशनल नोट
Share:

यामी गौतम जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं क्योंकि वह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पूरी कर रही हैं। फिल्म का नाम 'लॉस्ट' है। अपनी शूटिंग के रैप-अप के बाद अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कदम रखा। अभिनेत्री ने फिल्म में काम करते हुए अपने अनुभवों को भावनात्मक रूप से व्यक्त किया। उरी स्टारर जिन्होंने हाल ही में इसी फिल्म के निर्देशक से शादी की है, उन्होंने लॉस्ट फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं। अभिनेत्री ने फिल्म के लिए निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी के साथ हाथ मिलाया। यामी ने शूट के पलों को याद करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा, साथ ही सभी का आभार व्यक्त किया।

अभिनेत्री ने विशेष रूप से रॉय चौधरी उर्फ ​​टोनी दा और लिखा "आज मैंने 'लॉस्ट' की शूटिंग पूरी कर ली है, मैं इस विशेष फिल्म में काम करने के दौरान अपने दिल में एक बड़ी मुस्कान के साथ अनुभव किए गए प्यारे पलों को याद करती हूं। 'लॉस्ट' की पूरी कास्ट और क्रू को बहुत-बहुत धन्यवाद, जो जैसे-जैसे दिन बीतते गए, इस यात्रा का हिस्सा बने। टोनी दा के प्रति मेरी हार्दिक कृतज्ञता, जो न केवल उन सबसे अविश्वसनीय निर्देशकों में से एक हैं, जिनके साथ मैंने काम किया है, बल्कि एक अद्भुत इंसान भी हैं। ! हमें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, कोविड के समय में लाइव स्थानों पर शूटिंग की अराजकता … उन्होंने रॉय चौधरी की पत्नी 'इंद्राणी मैम' को उनकी गर्मजोशी, आतिथ्य और अद्भुत बंगाली भोजन के लिए भी धन्यवाद दिया।

बाला की अभिनेत्री ने सिनेमैटोग्राफर अविक मुखोपाध्याय और उनकी टीम का भी उल्लेख किया और उनके अद्भुत काम की सराहना की। उन्होंने यह भी साझा किया कि फिल्म की शूटिंग उनके सबसे क़ीमती और जीवन को समृद्ध करने वाले अनुभवों में से एक रही है। फिल्म की बात करें तो 'लॉस्ट' एक खोजी थ्रिलर है जिसमें यामी एक क्राइम रिपोर्टर की भूमिका निभाएंगी।

पत्नी के साथ जबरन यौन संबंध बनाना 'बलात्कार' नहीं- छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट का फैसला

एम्स प्रमुख रणदीप गुलेरिया का बड़ा बयान, कहा- "भारत का मुख्य ध्यान कोविड के प्रसार को रोकने के लिए..."

सुप्रीम कोर्ट को मिले नौ नए जज जिनमे शामिल है 3 महिलाओं के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -