4 साल से एक ही जगह पर मालिक का इंतज़ार करता रहा कुत्ता, ऐसे हुआ भावुक मिलन
4 साल से एक ही जगह पर मालिक का इंतज़ार करता रहा कुत्ता, ऐसे हुआ भावुक मिलन
Share:

उम्मीद से जुड़ा एक मामला थाईलैंड से हाल ही में सामने आया है, जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. दरअसल, बात यह है कि यहां एक कुत्ता अपने मालिक से बिछड़ने के बाद 4 साल तक एक ही जगह पर उसका इंतजार करता रहा और  इस उम्मीद में कि उसका मालिक आएगा और उसे अपने साथ वह ले जाएगा. 

प्राप्त मीडिया मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, कुत्ते का नाम लियो है और वह थाईलैंड के खोन केइन शहर में सड़क के किनारे खड़े होकर अपने मालिक का इंतजार कर रहा था. उसे देखकर राहगीरों को ऐसा लगता था कि वह कोई जंगली कुत्ता है, हालांकि एक ही जगह पर कई महीनों तक उसके बैठे और खड़े रहने के कारण लोग आश्चर्यचकित रहते थे. आखिरकार राहगीरों द्वारा कुत्ते की तस्वीर खींचकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसके बाद वह चर्चा में आ गया.लेकिन इस बीच साओवालक नामक एक महिला उस कुत्ते को अपने घर ले आई और उसका इलाज उसने कराया, हालांकि कुछ दिनों के बाद लियो वहां से भागकर फिर उसी सड़क के किनारे चला गया. बाद में महिला भी उसे अपने साथ नहीं लाई. 

दूसरी ओर लियो की वायरल फोटो 64 वर्षीय नेंग नोई नामक महिला की बेटी के पास भी पहुंची और जिसके बाद उसने वो तस्वीर अपनी मां को भी दिखाई. जबकि लियो की तस्वीर देखकर नेंग नोई रो पड़ीं और फिर तुरंत अपनी बेटी को साथ लेकर वो उस जगह पर निकल पड़ी. जहां लियो सालों से उनके इंतजार में बैठा हुआ था और इस दौरान नेंग द्वारा वो कहानी भी बताई गई कि कैसे वो लियो से बिछड़ गई थीं. नेंग नोई की माने तो, 16 फरवरी 2015 को वो अपने पति के साथ अपनी बेटी को देखने बॉनबॉन गई हुई थीं. जहां सफर के दौरान जैसे ही गाड़ी सिग्नल पर रूकी, तो लियो गाड़ी से निकल कर बाहर आ गया, हालांकि वो उसे देख नहीं सके. वहीं जब बाद में पता चला तो नेंग और उनके पति दोनों वापस बॉनबॉन पहुंचे थे और लियो को ढूंढा, हालांकि उस दौरान वो कहीं भी नहीं मिला. हालांकि वह अब हाल ही में 4 साल बाद उन्हें मिला है. 

अब पेड़ों पर ठोंकी कील, तो 3 साल की हो सकती है जेल

 

 

क्यों सूर्योदय से पहले दी जाती है फांसी, आरोपी के कान में क्या कहता है जल्लाद ?

इस लड़की की बीमारी का कोई इलाज नहीं, हर दो घंटे बाद सबकुछ जाती है भूल

फिर कहर बरपा गई पीली साड़ी वाली पोलिंग अफसर, इस बार स्कर्ट में दिए सेक्सी पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -