इमरान खान का हाल देखकर हैरान हुए फैंस, पूछा- 'बीमारी हो गई क्या...'
इमरान खान का हाल देखकर हैरान हुए फैंस, पूछा- 'बीमारी हो गई क्या...'
Share:

बॉलीवुड में कई एक्टर्स को रातों-रात फेम मिला है लेकिन कई ऐसे रहे हैं जो कुछ ही समय बाद इंडस्ट्री से गायब भी हो गए हैं. उन्ही में शामिल रहे हैं एक्टर इमरान खान. जी हाँ, हाल ही में इमरान खान को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा, अदिति रॉय हैदरी, निम्रत कौर और डायना पेंटी के साथ देखा गया लेकिन इस तस्वीर के आते ही लोग हैरान रह गए हैं. जी दरअसल यह तस्वीर एक पार्टी के दौरान की है जिसे एक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

वहीं इस तस्वीर के बाद यूजर्स ने कमेंट कर उनके लुक पर चिंता जाहिर की है. कई यूजर्स ने पूछा कि ये क्या हाल हो गया है? जी दरअसल इमरान खान की तस्वीर देखने के बाद इंस्टाग्राम यूजर्स हैरान हो गए थे और कुछ ऐसा था उनका रिएक्शन. वैसे इससे पहले भी अदिति रॉय हैदरी और डायना पेंटी एक तस्वीर में दिखी थीं और इस तस्वीर में कटरीना कैफ, कृति सेनन और एकता कपूर भी थीं. फिलहाल इमरान खान का यह लुक लोगों को पसंद नहीं आ रहा है और लोग उनसे बिमारी के बारे में पूछ रहे हैं. कई लोगों का कहना है इमरान बड़ी बिमारी से पीड़ित हैं तो कई उन्हें पागल बता रहे हैं.

वहीं दिया मिर्जा की बात करें तो वह भी लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर भी थीं आपको याद हो वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म एयरलिफ्ट में नजर आईं थीं और अब गायब हैं.

टीवी स्टार्स से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

सनी लियोनी के लेटेस्ट हॉट मोनोकिनी अवतार ने किया पागल, बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर ढहाया कहर

फिल्म दबंग 3 का गाना 'यूं करके' का मेकिंग वीडियो रिलीज, यहाँ देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -