लॉस एंजिल्स कोविड अस्पताल में हुए भर्ती, अमेरिका में कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड
लॉस एंजिल्स कोविड अस्पताल में हुए भर्ती, अमेरिका में कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड
Share:

लॉस एंजिल्स काउंटी के सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग ने रविवार को सूचित किया है कि वर्तमान में आईसीयू में 4,009 लोग 21 प्रतिशत के साथ अस्पताल में भर्ती हैं। अमेरिका अलग-अलग परिदृश्यों में रिकॉर्ड स्थापित कर रहा है, लॉस एंजिल्स काउंटी अमेरिका में सबसे अधिक आबादी ने अब लगातार चौथे दिन कोरोना अस्पताल में भर्ती होने का एक नया रिकॉर्ड बनाया है जिसमें 10,000 से अधिक नए मामले हैं।

रविवार के आंकड़े 4009 ने पिछले रिकॉर्ड को तोड़ दिया। पिछला रिकॉर्ड 3850 लोगों का अस्पताल में भर्ती होने का था। लॉस एंजेलिस काउंटी विभाग ने पिछले 24 घंटों में 12,731 नए मामले और 29 घातक परिणाम दर्ज किए, जिससे नए संक्रमणों की संख्या 525,486 और 8,298 संबंधित मौतें हुईं। इससे पहले 7 दिसंबर को अस्पताल में 2,988, लॉस एंजिल्स काउंटी के स्वास्थ्य निदेशक बारबरा फेरर ने चेतावनी दी थी कि यह आंकड़ा दो सप्ताह के भीतर 4,000 तक चढ़ सकता है, लेकिन टोल छह दिनों के भीतर पहुंच गया।

कैलिफ़ोर्निया यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉस एंजेलिस इमरजेंसी मेडिसिन प्रोग्राम के एक वरिष्ठ चिकित्सक, हैग आइंटाबेलियन को स्थानीय समाचार चैनल ने यह कहते हुए उद्धृत किया कि वर्तमान स्थिति सबसे खराब है जो उन्होंने काउंटी और स्थानीय अस्पतालों में अस्पताल प्रणालियों के लिए देखी थी "लगभग महत्वपूर्ण बिंदु"। सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग ने रविवार रात ट्वीट किया, "ला काउंटी में 100 लोग वर्तमान में कोरोना से संक्रमित हैं। जब भी आप अपने घर के बाहर होते हैं, तो अपने चेहरे को ढंकने और पहनने से बचें।" 145 वितरण केंद्रों पर फाइजर कोरोना वैक्सीन का पहला शिपमेंट अमेरिका में रविवार की सुबह मिशिगन छोड़ दिया और सोमवार को लॉस एंजिल्स काउंटी आने वाला था, स्थानीय अधिकारियों ने निवासियों को मास्क पहनने के लिए बार-बार चेतावनी दी।

फ्रांसीसी केंद्रीय बैंक आर्थिक दृष्टिकोण को कर रहा प्रभावित

ICC ने जारी किया 2022 वर्ल्ड कप का कार्यक्रम, टीम इंडिया इस दिन खेलेगी पहला मुकाबला

गूगल सितंबर 2021 तक दूरदराज के काम का करेगा विस्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -