अगर आपका नाम आता है R,C और P से तो जरूर पढ़े यह खबर
अगर आपका नाम आता है R,C और P से तो जरूर पढ़े यह खबर
Share:

कहते हैं हर व्यक्ति में भगवान का अंश होता है और जो भी सच्चे दिल से भगवान की पूजा करते हैं उनका भगवान हमेशा ही भला करता है. ऐसे में कहा जाता है कि उनको भगवान हमेशा अपनी कृपा में रखता है यानी वह हमेशा उनपर अपनी कृपा दृष्टि बनाए रखता है. ऐसे में आज हम आपको उन तीन नामों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें साक्षात महादेव शिव का हिस्सा माना जाता है. और भगवान शिव हमेशा उनके साथ होते हैं और उनकी रखा करते हैं. जी हाँ, कहते हैं कि महादेव शिव का आशीर्वाद इन 3 नाम वाले लोगों पर सदैव बना रहता है और इनका हर काम सफल होता है. तो आइए जानते हैं उन नामों के बारे में.

R नाम के लोग - कहते हैं कि जिन लोगों का नाम R से शुरू होता है वो लोग भगवान शिव का हिस्सा होते हैं और भगवान शिव उनकी हर रूप में मदद करते हैं. कहते हैं इन लोगों पर भगवान शिव की कृपा बनी रहती है और भगवान शिव हमेशा इनके साथ रहते हैं.

C नाम के लोग - कहते हैं कि जिन लोगों का नाम C के साथ आरंभ होता है वह बहुत गुस्से वाले होते है लेकिन शिव भगवान हमेशा उनका साथ देते हैं. वहीं उन्हें उनका प्रतीक माना जाता है क्योंकि जैसे भगवान शिव क्रोधित रूप में दिखाई देते हैं ठीक उसी प्रकार यह व्यक्ति भी क्रोधित स्थिति में वैसे ही दिखाई देते हैं. वहीं यह भी है कि इन लोगों को बिना कारण के गुस्सा नहीं आता और इनको धोखाधड़ी पसंद नहीं है. इन्हे धोखा पसंद ना होने के कारण ये लोग गुस्सा हो जाते हैं लेकिन भगवान शिव इनकी हमेशा मदद करते हैं.
 

P नाम के लोग - कहते हैं P नाम के लोग जीवन में कभी हार नहीं मानते हैं और यह लोग स्वभाव में बहुत ही सरल और भोले होते हैं. भोले होने के कारण इनपर भोले बाबा की कृपा होती है और इन्हे भोलेनाथ अपनी कृपा में हमेशा रखते हैं. इसी के साथ इनपर भी भगवान शिव की कृपा बनी रहती है और भगवान हमेशा इनका साथ देते है.

पूरी जिंदगी रोते रह जाते हैं इन 3 नामों के लोग

एकादशी पर जप लें मां तुलसी के यह 8 नाम, बेड़ा हो जाएगा पार

S,R सहित इस नाम की लडकियां होती हैं सबसे ज्यादा गुस्सैल, रहे बचकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -