खुर्शीद, आजम और ओवैसी के पूर्वज इष्ट देवता है भगवान राम : संघ

Jan 25 2016 02:23 PM
खुर्शीद, आजम और ओवैसी के पूर्वज इष्ट देवता है भगवान राम : संघ

नई दिल्ली : राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ का कोई भी व्यक्ति जब मुंह खोलता है, तो उससे विवाद के स्वर ही फूटते है। संघ के कार्यकारिणी के सदस्य इंद्रेश कुमार ने भगवान श्री राम को कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद, समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान व AIMIM के नेता अससुद्दीन ओवैसी का पूर्वज बताया है। उनका कहना है कि भगवान राम इस सबके इष्ट देवता थे, ऐसे में उन्हें अपराधबोध से मुक्त होने के लिए अयोध्या में भगवान राम के मंदिर बनाए जाने में सहयोग करना चाहिए।

संघ के नेता ने कहा कि कभी-कभी लोग अजीबोगरीब सलाह देते है। कहते है कि अयोध्या में धर्मशाला बना दिया जाए। यह निहायती बकवास और अमानवीय सुझाव है। इंद्रेश ने कहा कि दुनिया के 718 करोड़ लोगों को ऐसा ही सोचना चाहिए।

उनका मानना है कि भारत में हिंदुओं से बड़ा कोई धर्मनिरपेक्ष नही है। उन्होने यह आंकड़ा भी सामने रखा। उनका कहना है कि अब तक इसाइयों ने 103 करोड़ और मुसलमानों ने अब तक 94 करोड़ लोगों की हत्या की है। बता दें कि इंद्रेश अजमेर में समझौता ब्लास्ट में आरोपी है।

नेताजी सुभाष चंद्र बोस से जुड़ी फाइलों को सार्वजनिक करने के लिए उन्होने केंद्र सरकार को बधाई दी। इंद्रेश रोहतक के एक डेंटल कॉलेज के कार्यक्रम में पहुंचे थे।