'जो अहंकारी हो गए और जो राम विरोधी थे, दोनों के साथ भगवान ने न्याय किया..', चुनावी नतीजों पर RSS का बड़ा बयान

'जो अहंकारी हो गए और जो राम विरोधी थे, दोनों के साथ भगवान ने न्याय किया..', चुनावी नतीजों पर RSS का बड़ा बयान
Share:

जयपुर: लोकसभा चुनाव के नतीजों पर तीखी टिप्पणी करते हुए RSS नेता इंद्रेश कुमार ने गुरुवार को सत्तारूढ़ भाजपा पर "अहंकार" और विपक्षी दल इंडिया ब्लॉक पर "राम विरोधी" होने का आरोप लगाया। जयपुर के पास कनोटा में आयोजित 'रामरथ अयोध्या यात्रा दर्शन पूजन समारोह' कार्यक्रम में बोलते हुए कुमार ने दोनों पार्टियों का नाम लिए बिना उनकी आलोचना की। भाजपा का जिक्र करते हुए कुमार ने कहा, "जिस पार्टी ने ( भगवान राम की) भक्ति की लेकिन अहंकारी हो गई, उसे 241 पर रोक दिया गया, लेकिन उसे सबसे बड़ी पार्टी बना दिया गया," उन्होंने लोकसभा में भाजपा की 240 सीटों पर प्रकाश डाला। 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, "और जिन लोगों की राम में आस्था नहीं थी,जो राम विरोधी थे, वे सब मिलकर 234 पर रुक गए।" उनका इशारा इंडिया ब्लॉक की ओर था। उन्होंने आगे कहा कि, "लोकतंत्र में रामराज्य का विधान देखिए। जो लोग राम की भक्ति करते थे, लेकिन धीरे-धीरे अहंकारी हो गए, वह पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी, लेकिन जो वोट और सत्ता मिलनी चाहिए थी, वह उनके अहंकार के कारण भगवान ने रोक दी। वहीं, जो लोग राम का विरोध करते थे, उनमें से किसी को भी सत्ता नहीं दी गई। यहां तक ​​कि सभी को मिलाकर नंबर दो बना दिया गया। भगवान का न्याय सच्चा और आनंददायक है।"

इंद्रेश कुमार ने कहा कि, "जो लोग राम की पूजा करते हैं, उन्हें विनम्र होना चाहिए और जो लोग राम का विरोध करते हैं, भगवान खुद उनसे निपटते हैं।" उन्होंने कहा कि भगवान राम भेदभाव नहीं करते और दंड नहीं देते। उन्होंने कहा कि, "राम किसी को दुखी नहीं करते। राम सभी को न्याय देते हैं। वे देते हैं और देते रहेंगे। भगवान राम हमेशा न्यायी थे और रहेंगे।" कुमार ने यह भी कहा कि भगवान राम ने लोगों की रक्षा की और रावण का भी भला किया । ये टिप्पणियां RSS प्रमुख मोहन भागवत की इस घोषणा के तुरंत बाद आईं कि एक सच्चे 'सेवक' को अहंकार के बिना लोगों की सेवा करनी चाहिए और गरिमा बनाए रखनी चाहिए।

G-7 में भारतीय परंपरा के अनुसार 'नमस्ते' करती नज़र आईं इटली की PM जॉर्जिया मेलोनी, जमकर वायरल हो रहे Video

दूल्हे पर बंदूक तानकर नवविवाहिता को उठा ले गए 6 बदमाश और फिर...

'भाजपा की सीटें घटाने में AAP का अहम योगदान, हमने उन्हें हराने की नींव रख दी..', चुनावी नतीजों पर पार्टी की पहली बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -