मथुरा: शाही ईदगाह मस्जिद में जलाभिषेक ऐलान, गली-गली में तैनात हुई फोर्स

मथुरा: यूपी के मथुरा में 6 दिसंबर को शाही ईदगाह मस्जिद में जलाभिषेक का ऐलान किया गया है और इस ऐलान से यहाँ का माहौल गरमाया हुआ है। यहाँ शहर में प्रशासन ने धारा-144 लगा दी है। वहीं मस्जिद और उसके आसपास उत्तर प्रदेश पुलिस, पीएसी के जवान और आरएएफ के जवान तैनात किए गए हैं। आप सभी को बता दें कि अब यहाँ मस्जिद की तरफ जाने वाले हर शख्स का पहले पहचान पत्र चेक किया जा रहा है। केवल यही नहीं बल्कि उसकी तलाशी भी ली जा रही है और उसी के बाद उसे मस्जिद की तरफ जाने दिया जा रहा है।

इस मामले में मथुरा पुलिस सोशल मीडिया पर भी कड़ी निगरानी रख रही है कि कोई अफवाह ना फैलाये। एसएसपी मथुरा का कहना है कि अब तक सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करने पर शहर के गोविंदनगर और कोतवाली पुलिस थाने में 4 अलग-अलग एफआईआर दर्ज हो चुकी है। उन्होंने कहा, आरोपियों पर कार्रवाई की जा रही है। हमारी टीम सोशल मीडिया पर नजर रख रही है। इसके अलावा उन्होंने यह भी जानकारी दी है कि 6 दिसंबर को श्रीकृष्ण जन्मभूमि स्थान और शाही ईदगाह मस्जिद परिसर के आसपास गाड़ियों की आवाजाही बाधित रहेगी, इसके लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है।

उनका कहना है, शाही ईदगाह मस्जिद की तरफ जाने वाले एंट्री प्वाइंट की सुरक्षा की जिम्मेदारी मथुरा के सीओ सिटी को दी गई है। वहीं दूसरी तरफ सीओ अभिषेक तिवारी का कहना है कि, 'हमने पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था यहां पर तैनात की है। ड्रोन कैमरे से निगरानी रखी जा रही है। हमारी कोशिश है कि कोई भी असामाजिक तत्व यहां कोई हरकत न कर सके। इसके अलावा हमने शनिवार को पुलिस लाइन में मॉक ड्रिल भी की थी, जिसमें दंगा निरोधक दस्ता की तैयारी देखी गई। सुरक्षा के मद्देनजर मथुरा के हर मेन प्वाइंट पर फोर्स की तैनाती गई है।'

IIT गांधीनगर ने इन पदों पर निकाली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

अजब-गजब! भूत ने डाली थी 12 लाख की डकैती, पूछताछ में हुआ हैरतअंगेज खुलासा

जैसलमेर में BSF स्थापना दिवस परेड में शामिल हुए अमित शाह, जल्द होगा रोड शो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -