भगवान कृष्ण भक्ति गीत इस तरह से हो रहे है वायरल

Oct 21 2020 05:16 PM
भगवान कृष्ण भक्ति गीत इस तरह से हो रहे है वायरल

संगीत की दुनिया में पदार्पण करते हुए, पंजाब के एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी ने यूट्यूब पर एक भक्ति संगीत वीडियो जारी किया है, जिसने सोशल मीडिया पर तालियों और सराहना की है। संगीत वीडियो, 'मैं तो रतुंगी राधा नाम' भगवान कृष्ण और राधा के बारे में एक भजन है और इस प्रकार अब तक 98,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। गौरव देव और कार्तिक देव द्वारा रचित गीत को मथुरा और वृंदावन के आकर्षक तीर्थ स्थलों में फिल्माया गया और टाइम्स म्यूजिक आध्यात्मिक द्वारा रिलीज़ किया गया।

47 वर्षीय अधिकारी वर्तमान में नई दिल्ली में पंजाब के निवासी आयुक्त के रूप में कार्यरत हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने 2015 और 2016 के बीच गृह मंत्रालय में संयुक्त सचिव के रूप में भी काम किया था। उसने अपने शब्द में कहा - “यह मेरे जुनून और शौक का हिस्सा था। गायन लंबे समय से मेरा बचपन का शौक रहा है। मैंने हर समय स्कूल गायकों और पारिवारिक समारोहों में प्रदर्शन किया, "वीडियो में वर्णन किया गया है " राखी गुप्ता एक सुंदर राधा-कृष्ण भक्ति गीत गाती हैं जो कृष्ण के प्रति एक भक्त की भक्ति और ब्रज की भूमि को दर्शाती है जहां राधा का पर्याय है उसके प्यारे कृष्ण। गायक, राखी गुप्ता ने यह गीत अपनी माँ सुश्री मीना गुप्ता और उनके परिवार को समर्पित किया।

कई लोगों ने उसका वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया और उसकी गायन प्रतिभा की सराहना की। ट्वीट में लिखा है - "धार्मिक परमानंद में लीन, वरिष्ठ आईएएस राखी गुप्ता अपने भक्ति गीत में दिव्य धुन के साथ गूंजती हैं।''

कोरोना वैक्सीन को लेकर बुरी खबर, 3 बिलियन लोगों को नहीं मिल पाएगा डॉज

फ्लू की वैक्सीन ने ली 5 लोगों की जान, टीका लगाने पर लगा प्रतिबन्ध

कराची में खौफनाक हुआ मंज़र, 4 मंज़िला इमारत में हुआ विस्फोट