बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने बिकिनी पहनकर ढाया कहर
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने बिकिनी पहनकर ढाया कहर
Share:

इन दिनों बिग बॉस के घर में नजर आईं एक्स कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत अपनी हॉटनेस का तड़का लगा रहीं हैं और उनकी हॉटनेस देखकर हर कोई उनके जाल में फंसता जा रहा है. जी हाँ, वह इन दिनों अपनी बोल्ड, बिकिनी और हॉट फोटोज से इंस्टाग्राम पर कोहराम मचाए हुए हैं जो आप सभी देख सकते हैं. दरअसल लोपामुद्रा राउत एक बार फिर बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर चर्चा का विषय बनी हुई है उन्होंने इस तस्वीर में शानदार अंदाज दिखाया है. लोपामुद्रा ने इन तस्वीरों में पिंक बिकिनी पहनी है और उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है.

 

आप सभी को पता ही होगा कि बिग बॉस सीजन 10 का हिस्सा रह चुकीं लोपामुद्रा राउत अक्सर अपनी बोल्ड और सेक्सी फोटो की वजह से चर्चा में रहती हैं उन्होंने बिग बॉस के घर में भी जमकर कोहराम मचाया था और घर में वह सेक्सी नदाज में नजर आईं थीं. लोपामुद्रा राउत लगातार छुट्टियां मनाते हुए इंस्टाग्राम पर ढेरों फोटो शेयर कर रही हैं जो उनके फैंस लगातार पसंद करते हैं.

 

उन्होंने लेटेस्ट फोटो रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और इस फोटो में वह बीच के पास आराम फरमाती नजर आ रही हैं और सेक्सी पोज दे रहीं हैं. लोपामुद्रा राउत इन तस्वीरों में पिंक बिकिनी पहनी नजर आ रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. लोपामुद्रा बॉलीवुड में भी अपना जादू चला चुकीं हैं जी हाँ, वह फिल्म ब्लड स्टोरी में नजर आ चुकीं हैं.

इस काम को करते हुए निकल आया दिव्यांका का पसीना

अपने सच्चे प्यार के वेडिंग रिसेप्शन में कुछ इस अंदाज में नजर आए कपिल

बिग बॉस 12: घर में जाते ही सैफ की बेटी ने निकाली दीपिका से दुश्मनी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -