पेपर देने जा रहे दंपती की लूटी सम्पति

अलीगढ़: शिकारपुर से आगरा पेपर देने जा रहे दंपती से बदमाशों ने खुर्जा के पास लूटपाट की. इस दौरान उन्होंने अपने एक रिश्तेदार को वाट्सएप पर हुई वारदात की जानकारी  दी, जिसके बाद उसने पुलिस को अपहरण की सूचना दे दी. पुलिस को दंपती गभाना के पास मिल गए तब पूरी घटना की सही जानकारी मिल सकी.

शिकारपुर थाना क्षेत्र के गांव चीकला के मोनू पुत्र गजेंद्र सिंह रविवार को पत्‍‌नी सीमा के साथ आगरा में आयोजित समीक्षा अधिकारी (आरओ/एआरओ) की परीक्षा देने के लिए सुबह करीब चार बजे घर से बाइक से निकले थे. जैसे ही दंपती खुर्जा-शिकारपुर रोड पर पहुंचे तभी कार सवार चार-पांच बदमाशों ने रोककर दोनों से पर्स आदि कीमती सामान लूट लिए और भाग गए. मोनू के पर्स में करीब डेढ़ हजार रुपये रखे थे.

इस दौरान बदमाशों ने उनके पास मौजूद मोबाइल फोन नहीं छीना. बदमाशों के जाने के बाद मोनू ने मोबाइल से फोन मिलाकर परिजनों को जानकारी देने का प्रयास किया, लेकिन बैलेंस खत्म हो जाने पर वह फोन नहीं कर सका. मजबूर होकर उसने वाट्सएप से अपने परिजनों व रिश्तेदारों को मैसेज छोड़ दिया. एक रिश्तेदार ने मैसेज मिलते ही पुलिस को बदमाशों द्वारा मोनू व उसकी पत्‍‌नी का अपहरण कर गभाना की ओर ले भागने की खबर दे दी. बुलंदशहर पुलिस ने पीछा करने के साथ ही थाना गभाना व अलीगढ़ पुलिस कंट्रोल रूम को भी सूचित कर दिया, जिस पर पुलिस अलर्ट हो गई. इसी बीच बुलंदशहर की पुलिस भी मौके पर आ गई और घटना की जानकारी ली.

जयपुर में आरएसएस कार्यकर्त्ता ने खुद को आग लगाई

नोएडा में इनामी गैंगस्टर ग़िरफ़्तार

इस मंदिर में जाते ही आप सीख जाएंगे फर्राटेदार इंग्लिश

 

Most Popular

- Sponsored Advert -