ATM लूटने की कोशिश, पैसे नहीं मिलने पर की तोड़फोड़

Jan 14 2016 02:00 PM
ATM लूटने की कोशिश, पैसे नहीं मिलने पर की तोड़फोड़

अलवर : राजस्थान के अलवर में एटीएम लूटने वाले गिरोह की बात सामने आई है। इस गिरोह के सक्रिय होने की जानकारी तब लगी जब क्षेत्र के लोहिया का तिबारा क्षेत्र के एसबीबीजे बैंक के एटीएम को तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। हालांकि आरोपी अपने प्रयास में सफल नहीं हो पाए।  इस मामले में यह जानकारी सामने आई है कि आरोपी एटीएम से पैसे नहीं निकाल सके। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की है।

पुलिस द्वारा कहा गया कि रात्रि में एटीएम पर गार्ड नहीं था। मिली जानकारी के अनुसार एसबीबीजे बैंक का एटीएम लोहिया का तिबारा क्षेत्र में है। रात्रि में यहां पर अज्ञात बदमाश दाखिल हुए। बदमाशों ने पहले एटीएम का कैमरा तोड़ दिया।

इसके बाद उन्होंने एटीएम को खोलने का प्रयास किया जब एटीएम नहीं खुला तो उन्होंने इसे तोड़ने की कोशिश की और पैसे निकालने लगे लेकिन एटीएम से पैसे नहीं निकले। जब पुलिस को जानकारी मिली कि चोरों ने रात में स्टेट बैंक आॅफ बीकानेर एंड जयपुर के एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया है, तो पुलिस मौके पर पहुंची और एटीएम की जांच की। पुलिस ने स्नोफर डाॅग, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट आदि की सहायता से जांच की है। फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है।