‘लुटेरे: बैंडिट्स ऑफ ब्रिटिश इंडिया का तीसरा सीजन शुरू
‘लुटेरे: बैंडिट्स ऑफ ब्रिटिश इंडिया का तीसरा सीजन शुरू
Share:

एपिक चैनल पर ‘लुटेरे: बैंडिट्स ऑफ ब्रिटिश इंडिया’ नाम का ब्रिटिशकालीन धारावाहिक का तीसर सीजन शुरू होने जा रहा है. यह शो 19वीं शताब्दी के भारत पर आधारित है. इसके पिछले दो सीजन काफी जबरदस्त थे जिनमें 19वीं शताब्दी के लूटेरे, डाकुओं की कहानियों को चित्रित किया गया है. 'लुटेरे: बैंडिट्स ऑफ ब्रिटिश इंडिया’ का कांसेप्ट भारत के चर्चित बैंडिट्स की कहानियां पर आधारित हैं.

एपिक चैनल पर यह हर गुरुवार को सुबह 10 बजे प्रसारित होता है. इस धारावाहिक में उस दौर को बताया गया है जब देश में मुगलों की ताकत और ब्रिटिश साम्राज्य का उछाल पुराने तरीकों को खत्म कर रहा था, नए रुझान स्थापित हो रहे थे. देश में संस्कृतियों परिवर्तन जोर से हो रहा था. यहां ब्रिटिश सरकार की कूटनीतियों को बताया गया तो वहीं देश में डाकुओं और लूटेरों की कहानियां भी बताई गई हैं.

इतिहास को द्रषित करने वाले इस धारावाहिक के पिछले दोनों सीजन दर्शकों को द्वारा काफी पसंद किये गए थे. इस शो में स्थानीय समुदायों और जनजातियों जैसे कि वाघेर, भील और बंजारों के डाकों कर लूटेरे बनने की दास्ताँ को काफी पसंद आएगी. इस धारावाहिक का तीसरा सीजन 14 जून से एपिक चैनल पर शुरू हो गया है. बता दें कि एपिक चैनल साल 2014 में देश में शुरू हुआ था जो की मुकेश अम्बानी और आनंद महेंद्र के को-प्रोडक्शन में संचालित किया जा रहा है.

अफेयर की खबरों से तंग आकर भड़कीं टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी

रोहित शेट्टी के साथ ये स्टार्स दिखाएंगे अपनी दबंगई

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने की बोल्डनेस की हद पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -