थाने से 100 मीटर दूरी पर ज्वेलरी शॉप में लूट
थाने से 100 मीटर दूरी पर ज्वेलरी शॉप में लूट
Share:

इलाहाबाद. बदमाशों के बढ़ते हौसलों और पुलिस की सुस्ती की एक बानगी उत्तरप्रदेश में देखने को मिली, जहाँ पुलिस की नाक के नीचे से चोरी की वारदात करके चोर भाग खड़े हुए और पुलिस कुछ नहीं कर सकी. जनपद के बकेवर थाने से सौ मीटर की दूरी पर, नई बाजार में स्थित एक ज्वेलरी की दुकान का शटर तोड़कर, चोरों ने पैंतालिस लाख रुपये के चांदी व सोने के जेवरात चुरा लिए. चोर इतने शातिर थे कि चोरी से पहले उन्होंने दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया. 

बकेवर थाना क्षेत्र के सरांय बकेवर गांव निवासी हरीश कुमार की नई बाजार में राजन ज्वेलर्स के नाम से सर्राफा की दुकान है. यह दूकान थाने से सौ मीटर दूरी पर स्थित है. गुरुवार रात को दुकान का मुख्य शटर और अंदर लगे दूसरे शटर का ताला तोड़ते हुए चोर दुकान में घुस गए. इन्होने दुकान के अंदर रखे लॉकर को तोड़कर सोने व चांदी के जेवरात के अलावा 55 हजार रुपये नकद पार कर दिए.

थाने के इतनी पास हुई इस चोरी  की घटना के विरोध में बकेवर व्यापार मंडल के आह्वान पर बाजार बंद रहा. फिंगर प्रिंट की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस उपाधीक्षक अभिषेक तिवारी ने बताया कि सर्राफा दुकान में चोरी का मामले में पुलिस मामला दर्ज कर कार्यवाही कर रही है. जल्द ही चोरों को पकड़ा जाएगा. 

निर्भया की 5वीं बरसी,एक लड़की की आबरू अब भी इंसाफ की मोहताज

मध्यप्रदेश की सड़कों की चर्चा हवा में नहीं की- शिवराज

पुलिस मुठभेड़ में विक्की गौंडर के 2 साथी मरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -