Lootcase Posters : ट्रेलर के पहले निर्माता ने शेयर किये 4 किरदारों के लुक

Sep 17 2019 03:56 PM
Lootcase Posters : ट्रेलर के पहले निर्माता ने शेयर किये 4 किरदारों के लुक

बॉलीवुड की आने वाली मल्टी स्टारर फिल्म ‘लुटकेस’ (Lootcase) के कई पोस्टर हाल ही में रिलीज़ किये गए हैं. इसके पहले भी फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ था. इसके साथ ही नाम और पोस्टर के किरदारों को देखकर लगता है कि फिल्म कॉमेडी होने वाली है. चलिए आपको बता देते हैं इस फिल्म के नए पोस्टर जिसमें हर किरदार से पर्दा उठाया गया है. फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है.

पोस्टर्स के साथ बता दें, फिल्म का ट्रेलर 19 तारीख को रिलीज़ किया जायेगा. अभी तक फ़िल्म से कुल चार करैक्टर पोस्टर रिलीज किये गए हैं, जिसमें एक सूटकेस और एक-लाइन कैप्शन के साथ फिल्म के प्रत्येक पात्र का खुलासा किया गया है. आप देख सकते हैं पहले पोस्टर में मुख्य अभिनेता कुणाल खेमू (Kunal Khemu) हरी घास पर लेटे हुए नज़र आ रहे हैं और उनके होठों पर एक हल्की मुस्कान है, और अपने हाथों से दिल का आकार बनाया हुआ हैं जो उनके बगल में रखे सूटकेस के लिए उनके प्यार को दर्शाता है.  इस पर कैप्शन दिया गया है, ‘हमारा प्यार इस जालिम दुनिया से हैंडल नहीं होगा’.

वहीं दूसरे पोस्टर में कॉमिक अभिनेता विजयराज अपने ट्रेडमार्क फर्म चेहरे और हाथ में एक रिवॉल्वर के साथ नज़र आ रहे हैं. उनके बगल में भी एक बड़ा सूटकेस रखा गया है और पोस्टर को एक कैप्शन दिया है, ‘इसको छुआ तो एक्सटिंट कर दूंगा’.

अगले पोस्टर में रणबीर शौरी एक बड़े सूटकेस के पास खड़े हैं. वह गुस्से में नज़र आ रहे हैं. उनके हाथ में भी एक रिवाल्वर को देखा जा सकता है. इसमें लिखा है, ‘मोस्ट वॉन्टेड आएगा पुलिस कस्टडी में’.

आखिरी पोस्टर में, फिल्म बधाई हो फेम अभिनेता गजराज राव एक राजनेता की पोशाक में हाथ जोड़कर खड़े हैं. ऐसा वे कुर्सी पर रखे सूटकेस के प्रति अपना सम्मान दिखाने के लिए कर रहे हैं. इसके साथ कैप्शन दिया है, ‘मीलिए हमारी पार्टी के स्टार से’. 

लव लेटर में डूबे दिखें कुणाल खेमू, Lootcase का Teaser रिलीज

Haji Ali Teaser : प्रस्थानम के नए गाने का टीज़र आउट, दिखाई दिए जैकी