रिलीज हुआ फिल्म 'लूटकेस' का मजेदार डायलॉग प्रोमो
रिलीज हुआ फिल्म 'लूटकेस' का मजेदार डायलॉग प्रोमो
Share:

'लुटकेस' फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. यह फॉक्स स्टार हिंदी की फिल्म है और इसके रिलीज में केवल 72 घंटे बचे हैं. अब ऐसे में, निर्माताओं ने बैक टू बैक पोस्टर रिलीज करने शुरू कर दिए हैं. इसी के साथ ही एक के बाद एक डायलॉग प्रोमो भी रिलीज किये जा रहे हैं. अब हाल ही में आए नए डायलॉग प्रोमो में आप देख सकते हैं कितना बेहतरीन अंदाज दिखाई दे रहा है. इसमें आप देखेंगे कि उस वक़्त क्या होता है जब इंस्पेक्टर कोल्टे लापता सूटकेस के मामले में जांच शुरू करते हैं.

हाल ही में निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर डायलॉग प्रोमो को साझा करते हुए लिखा है, "Witness Inspector Kolte's crazy investigation with an even crazier eye witness! #Lootcase streaming from 31st July! https://bit.ly/LootcaseKolte" जी दरअसल यह दृश्य उस हिस्से का है जहां सूटकेस खो गया है और इंस्पेक्टर कोलटे को किसी भी तरह इस बैग को खोजना है. वहीं किस्मत उनके पक्ष में है क्योंकि उनके पास गवाह है लेकिन उनके पास जो गवाह है वह एक पागल शख्स है. अब सवाल यह है कि क्या यह साक्षी सही जवाब देगा? क्या उसे वह सूटकेस मिल पाएगा?

 

वैसे इन सभी सवालों के जवाब कुछ ही समय बाद मिलने वाले हैं. आपको बता दें कि "लूटकेस" को डिज्नी हॉटस्टार पर 31 जुलाई 2020 में रिलीज़ किया जाने वाला है. इस फिल्म की कहानी एक मध्यम वर्गीय परिवार के व्यक्ति नंदन कुमार के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देने वाली है. उसे नाइट शिफ्ट से लौटने के दौरान 10 करोड़ से भरा एक सूटकेस मिलता है. उसके बाद इस बैग के आते ही उसकी जिंदगी में बवंडर आने लगते हैं. इस फिल्म में कुणाल खेमू, रसिका दुगल, रणवीर शौरी, विजय राज और गजराज राव द्वारा नजर आएँगे.

फ्लैट में जुआ खेल रहा था यह मशहूर एक्टर, हुआ गिरफ्तार

उत्तराखंड पुलिस की बर्बरता, बाइक की चाबी निकालकर युवक के माथे में गोदी

इस राज्य के 8722 पुलिसवालों को हुआ कोरोना, 97 की हो चुकी है मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -