इस ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन की सेल पर मची लूट
इस ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन की सेल पर मची लूट
Share:

Washing Machine खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए ये अच्छा अवसर है क्योंकि फ्लिपकार्ट पर इतनी तगड़ी डील ऑफर भी पेश कर रही है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे। दरअसल एक वॉशिंग मशीन है जिस पर कंपनी तगड़ी डील भी प्रदान कर रही है और आप भी अगर इस वॉशिंग मशीन पर डिस्काउंट प्राप्त करना चाह रहे है तो आज हम आपके लिए इसकी डील भी लेकर आ चुके है। जिसके बारे में आपको समझ जाना चाहिए। 

कौन सा है ये Washing Machine जिस पर मिल रहा है डिस्काउंट: Thomson 8 kg Semi Automatic Top Load वॉशिंग मशीन ही वो ऑप्शन है जिस पर तगड़ा डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है।  यदि  आप इसे खरीदते हैं तो यकीनन आप भारी बचत कर्त पाएंगे। आपको बता दें कि इस वॉशिंग मशीन की असल कीमत वैसे तो 11,499 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पहले से ही इसकी खरीदारी पर 21 फीसद का डिस्काउंट प्रदान कर रहा है। इस डिस्काउंट के उपरांत ग्राहक इस Washing Machine को महज 8,990 रुपये में क्रय कर पाएंगे। आपको भी अगर इस Washing Machine को खरीदना है तो इस लिस्टेड प्राइज पर खरीद पाएंगे। 

अभी खत्म नहीं हुआ है ऑफर: यदि आपको लग रहा है कि ऑफर यहीं पर समाप्त हो जाता है तो ऐसा नहीं है क्योंकि कस्टमर और अधिक डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं और इसके लिए कस्टमर को किसी तरह की मशक्कत करने की आवश्यकता नहीं है। दरअसल कस्टमर को इस सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन की खरीदारी पर एक तगड़ा एक्सचेंज बोनस भी प्रदान किया जा रहा है। इस एक्सचेंज बोनस में ग्राहकों को 2,200 रुपये की छूट भी दी जा रही है। आपको बता दें कि ग्राहक इस छूट का फायदा तब ही ले सकते हैं जब उनके पास एक्सचेंज करने के लिए कोई पुराना वॉशिंग मशीन होने वाली है, ऐसे में 8,990 के लिस्टेड प्राइज में से 2,200 रुपये की रकम कम हो जाएगी और ग्राहकों को इस वॉशिंग मशीन के लिए महज 6790 रुपये चुकाने पड़ जाएंगे।    

बस 50 रुपए की बाल्टी को गीजर में बदल देगा ये डिवाइस, जानिए कैसे..?

आप भी पूरे साल फ्री में नेट और फ़ोन कॉल्स का उठा सकते है लाभ, जानिए कैसे..?

कर्मचारियों के इस्तीफे के बीच अब एलन मस्क ने की ऐसी घोषणा, लोग हो गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -