लुटेरों ने अहमदाबाद-यशवंतपुर एक्‍सप्रेस में की लूटपाट, शरीर पर लगाकर आए थे तेल

Mar 02 2021 10:28 AM
लुटेरों ने अहमदाबाद-यशवंतपुर एक्‍सप्रेस में की लूटपाट, शरीर पर लगाकर आए थे तेल

मुंबई: महाराष्‍ट्र के सोलापुर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ लुटेरों ने एक ट्रेन को अपना निशाना बनाया है। जी दरअसल लुटेरों ने सोलापुर के पास अहमदाबाद-यशवंतपुर एक्‍सप्रेस में लूटपाट की है। इस दौरान वहां मौजूद रहे लोगों ने बताया कि 15 से 20 की संख्या में लुटेरे ट्रेन के बाहर और अंदर मौजूद थे। इस दौरान लुटेरों ने ट्रेन की 4 बोगियों को अपना निशाना बनाया और यात्रियों के पास से लाखों के सोने-चांदी के जेवरात लूटकर ले गए।

खबरों के अनुसार लूटकांड से पहले लुटेरों ने महाराष्ट्र के सोलापुर के पास सिग्नल के तार काट दिए थे, और इसी के कारण ट्रेन बीच में ही रुक गई। ऐसी खबरें हैं कि सिग्नल के तार काटने की वजह से यशवंतपुर-अहमदाबाद एक्सप्रेस लगभग डेढ़ घंटे तक रुकी रही और ट्रेन रुकने के बाद बड़ी संख्या में लुटेरों ने लूट को अंजाम दिया। इस मामले में जैसे ही लूट की जानकारी सोलापुर रेंज के रेलवे विभाग को मिली वैसे ही आला रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में लगे।

ट्रेन में मौजूद यात्री और पीड़ितों ने बताया है कि 'रात के 2-3 बजे की बात है, 15-16 लड़के ट्रेन में आए और लूट-पाट शुरू कर दिया। लुटेरे अपने शरीर पर तेल लगाए हुए थे। कोई सुरक्षा नहीं थी। ट्रेन रुकने से पहले लुटेरों ने ट्रेन पर काफी पत्थरबाजी भी की थी।' अब इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है इस लूट के पीछे काफी बड़ा गिरोह काम कर रहा है।

रुबीना दिलैक ने रखी पार्टी, बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट आए नजर

आज बंगाल में गरजेंगे सीएम योगी, मुस्लिम बहुल क्षेत्र 'मालदा' में करेंगे रैली

इस वजह से आज पेश नहीं होगा मध्य प्रदेश सरकार का बजट!