यंहा चोरो ने मचाया धमाल एक ही गांव के पांच घरों में चोरी
यंहा चोरो ने मचाया धमाल एक ही गांव के पांच घरों में चोरी
Share:

शेरपुर : खेलमऊ में चोरों के हौसले बुलंद है चोरो ने दुस्साहस दिखाते हुए एक ही रात पांच मकानों से लाखों के जेवर और नकदी समेत अन्य सामान चोरी कर पुलिस को खुली चुनौती दी है। वही एक ही रात पांच मकानों में चोरी की घटना से ग्रामीणों में भयंकर गुस्सा है। पीड़ित मकान स्वामियों की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है। उधर, गांव के बाहर टैंपो के पहिये के निशान मिले हैं। ग्रामीणों को आशंका है कि चोर सामान ले जाने के लिए टैंपो लेकर आए थे। चोरी की तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के शेरपुर खेलमऊ गांव में सोमवार रात चोरों ने जमकर ऊधम मचाया । चोरों ने गांव में सबसे पहले मुनेश के घर को अपना निशाना  बनाया। चोर यहां से 2.61 लाख की नकदी और करीब तीन लाख रुपये की कीमत गहने ले उड़े। वही इसके बाद चोरों ने टाला सिंह के घर को निशाना बनाते हुए हजारों की कीमत के सामान से भरे दो बक्से चोरी कर लिए।

पांच घरों को निशाना बनाया
चोरों ने तीसरा निशाना बलजोर के घर को बनाया और घर में रखी ढाई हजार की नकदी चोरी कर ली। इसके बाद विजेंद्र के घर में घुसकर दो हजार की नकदी चोरी कर ली। चोरों ने आखिरी निशाना कंटू के घर को बनाया और हजारों की कीमत का घरेलू सामान चोरी कर लिया। हैरत की बात ये है कि चोरों ने एक के बाद एक गांव में पांच घरों को निशाना बनाया, लेकिन पांचों घरों के परिवारों में से किसी को भी इसकी भनक नहीं लग पाई।

दो खालिस्तान समर्थकों को महाराष्ट्र एटीएस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली: स्कूटी सवार ने कार चालक युवक को गोली मारी, मौत

गन्ना ले जाने से किया मना, कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -