नौकर को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूट ली लाखों की ज्वेलरी

May 22 2019 04:21 PM
नौकर को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूट ली लाखों की ज्वेलरी

जयपुर : शहर के ब्रह्मपुरी इलाके में बुधवार सुबह साढ़े सात बजे बदमाश दशहरा कोटी में नौकर को बंधक बनाकर करीब 3 लाख रुपए और ज्वेलरी लूट ले गए। घटना को तीन बदमाशों ने अंजाम दिया है। जिस घर में चोरी हुई, वह ज्वेलर शिखर चंद जैन का बताया जा रहा है। जो कुछ देर के लिए घर से बाहर गए थे। घटना की जानकारी मिलने पर ब्रह्मपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। 

पत्नी पर था अवैध संबंध का शक तो किया दिल दहला देने वाला काम

अचानक घर में घुसे चोर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि सुबह शिखर चंद जैन मंदिर गए हुए थे। इस दौरान तीन बदमाश उनके घर में घुस गए। बदमाशों ने नौकर घासी को बंधक बना घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया। जिसमें घर में रखे तीन लाख रुपए और ज्वेलरी लूट ले गए। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। 

बच्ची को खिलाने के लिए उठाया गोद में और करने लगा गंदा काम...

ऐसे दिया वारदात को अंजाम 

घटना के बाद नौकर से भी पूछताछ की जा रही है। वहीं, सीसीटीवी फुटेज की मदद से भी चोरों के बारे में जानकारी इकठ्ठी की जा रही है। नौकर ने बताया कि बाइक पर 3 बदमाशों ने आकर कहा सेठजी घर पर है क्या? तब उसने कहा कि वह मंदिर गए हैं इसके बाद जब नौकर घासीराम मकान का दरवाजा बंद करने लगा तभी बदमाशों ने उसे धक्का दे दिया। जिसके बाद वे जबरन घर के अंदर आ गए। उन्होंने नौकर को एक कमरे में ले जाकर पटका मारपीट की और मुंह में कपड़े की थैली ठूंस दी। जिसके बाद बदमाश दूसरे कमरे में गए और लात मारकर अलमारी का दरवाजा तोड़ दिया। जिसमें रखे 3 लाख रुपए और ज्वेलरी लूटकर भाग गए। 

मंदबुद्धि लड़की को अचानक होने लगा पेटदर्द, अस्पताल ले गए तो...

प्रॉपर्टी के लिए दामाद ने बनाया ससुर को शिकार, पिता संग मिलकर दे दी मौत

झाड़ फूंक के बहाने पति के सामने पत्नी को जंगल ले गया तांत्रिक और फिर...