अलीगढ़ में पीएम मोदी के कार्यक्रम के बाद मची भयंकर लूट, जिसके हाथ जो लगा, वही लेकर भागा

लखनऊ: पीएम नरेंद्र मोदी ने अलीगढ़ में राजा महेंद्र प्रताप सिंह राज्य विश्वविद्यालय की आधारशीला रखी, इसे आगामी यूपी विधानसभा चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है। इस कार्यक्रम के लिये आगरा व अलीगढ़ मंडल से लोगों को लाने का प्रबंध किया गया था। किन्तु कार्यक्रम के बाद मौके पर अव्यवस्था फैल गई। खाने-पीने की सामग्री के लिए लोग ऐसे टूटे कि उन्हें संभालना कठिन हो गया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसमें लोग खाने का समान उठाकर भागते नज़र आ रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी के कार्यक्रम के बाद स्थल पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी और लूट मचा दी। इस दौरान जिसे जो सामान मिला वह उसे लेकर भागता नज़र आया। कोई पानी की बोतल लेकर भाग रहा था, तो किसी ने अपने हाथ में तेल का कनस्तर ले रखा था। वहीं कुछ लोग नाश्ते के डिब्बे लेकर भागते हुए नज़र आए।

उल्लेखनीय है कि राजा महेंद्र प्रताप राज्य विश्वविद्यालय एवं डिफेंस कॉरिडोर के शिलान्यास के लिये यूपी आए पीएम नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम में दर्जनों जिलों से बड़ी तादाद में भीड़ कार्यक्रम स्थल पर पहुंची थी। वहीं स्थानीय स्तर पर भी दूर दराज के गांवों से लोग जुटाए गए थे। प्रशासन ने इन सभी के खाने का प्रबंध भी किया था। सभी को लंच पैकेट बांटे गए। किन्तु कुछ स्थानों पर खाने के पैकेट कम पड़ गए। इससे सुबह से भूखे प्यासे लोग उग्र हो गए और लूटमार मचा दी।

मेघालय में राष्ट्रगान को दिया गया स्वदेशी स्पर्श

मैदान में घुसे डॉग को मिला ICC अवॉर्ड

इस तरह बचे फाइनेंशियल फ्रॉड का शिकार होने से...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -