काजल के प्यार में लूटे रितेश, जानिए क्या है इस तस्वीर की सच्चाई
काजल के प्यार में लूटे रितेश, जानिए क्या है इस तस्वीर की सच्चाई
Share:

भोजपुरी फिल्मों के स्टार रितेश पांडे और काजल राघवानी की जोड़ी पहली बार बॉक्स ऑफिस पर दर्शको देखने को मिलेगी. जल्द ही इनकी एक नई फिल्म आने वाली है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि  दोनों की फिल्म लूट गये तेरे प्यार में का मुहूर्त बीते दिनों बड़े धूम से सम्पन्न हुआ है. जबकि ख़ास बात यह है कि फिल्म कि शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. 

कहा जा रहा है कि इसकी कहानी सभी फिल्मों से हटकर होगी. इसकी शूटिंग इन दिनों आंध्र प्रदेश की खूबसूरत लोकेशन पर चल रही हैं. वहीं अब हल ही में इसके सेट से काजल और रितेश की कुछ फोटो सोशल मिडिया पर वायरल हो रही हैं जिन्हे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म में दोनों का प्यार भरा अंदाज देखने को मिलेगा. जो कि तस्वीर में भी नजर आ रहा है. 

फिल्म के टाईटल से पता चल रहा हैं कि यह एक लव स्टोरी पर आधारित फिल्म होगी. इसके लिए रितेश पांडे काफी एक्साइटेड है और वे केंद्रीय भूमिका में नजर आएंगे. जबकि उनका साथ काजल देगी. यह एक एक साफ सुथरी फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें रोमांस भी है. इसका निर्माण निर्मल आर्ट इंटरनैशनल के बैनर तले किया जा रहा है. फिल्म लूट गये तेरे प्यार में में रितेश और काजल के साथ सुधांशु दत्त पांडेय, अमित अंजन, कमरुल खान, संजय कुमार, नीरज रौनियार आदि भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

एक बार फिर निरहुआ संग रोमांस को तैयार अंजना, सैया जी दगाबाज में होगा धमाल

मुम्बई में हुआ भोजपुरी फिल्म अवार्ड का आयोजन इन्हे मिले ये अवार्ड

पहली बार एक साथ नजर आएंगे ये दोनों भोजपुरी स्टार

अवॉर्ड शो में इस ड्रेस में पहुंची आम्रपाली, देखते ही उड़ गए सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -