काजल राघवानी के प्यार में लूटने को तैयार रितेश पांडेय...
काजल राघवानी के प्यार में लूटने को तैयार रितेश पांडेय...
Share:

भोजपुरी सिनेमा में कई ऐसे लकाकार आपको देखने को मिले जाएंगे जो न केवल गायकी बल्कि अभिनय कला में भी माहिर है. ऐसे ही एक कलाकार है रितेश पांडेय. आपको यह जानकार हैरानी होगी कि गायकी से अभिनय के क्षेत्र में क़दम रखते हुए अपना मुकम्मल स्थान हासिल कर चुके रितेश पांडेय आज एक बेहतरीन अभिनेता भी है. 

फिलहाल रितेश पांडेय इन दिनों भोजपुरी सिनेमा की नामचीन अभिनेत्रियों के बीच हॉट केक बने हुए हैं. बता दें कि हाल ही में आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह जैसी नामचीन अभिनेत्रियों के साथ अपनी फ़िल्मों की शूटिंग उन्होंने पूरी की है. वहीं अब ख़बरें है कि रितेश अब काजल राघवनी के प्यार में हैं और वे इस प्यार में भी लूट चुके हैं. मतलब यह कि यह उनकी नए फिल्म होगी. 

जानकारी के मुताबिक़, रितेश पांडे और काजल राघवनी की रोमांटिक जोड़ी वाली एक फ़िल्म निर्माण की घोषणा के साथ विधिवत रूप से मुहूर्त कर पूजा अर्चना की गई. फिल्म का मुहूर्त लखनऊ में सम्पन्न हुआ. इस फिल्म में रितेश पांडे व काजल राघवनी के साथ सुधांशु दत्त पांडेय , अमित अंजन , कमरुल खान , संजय कुमार , नीरज रौनियार आदि मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें कि निर्मल आर्ट इंटरनैशनल के बैनर तले फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. निर्माता अमित श्रीवास्तव व रजनी श्रीवास्तव एवं निर्देशक अमित श्रीवास्तव है. 

इस सुपरस्टार के नाम सराहा साल 2018, दी एक के बाद एक हिट फ़िल्में...

धूमधाम से सम्पन्न ‘संस्‍कार’ का मुहूर्त, बनारस में होगी शूटिंग

बेहद सेक्सी नजर आई यह भोजपुरी एक्ट्रेस, लाल सलवार-सूट में बढ़ी फैंस की धड़कनें

VIDEO : निरहुआ ने पहले आम्रपाली को गोद में उठाकर पलंग पर सुलाया, फिर मोनालिसा के साथ किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -