बदमाशों ने लिफ्ट देकर युवक को कार में बैठाया और फिर किया कुछ ऐसा

Feb 06 2019 09:12 PM
बदमाशों ने लिफ्ट देकर युवक को कार में बैठाया और फिर किया कुछ ऐसा

मुरादाबाद : शहर में कार सवार बदमाशों ने लिफ्ट देकर एक युवक को लूट लिया। इसके बाद उसे बेहोशी की हालत में डींगरपुर में सड़क किनारे फेंक दिया। लोगों की सूचना पर एंबुलेंस पहुंची और युवक को वहां से उठाकर जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां होश में आने पर युवक ने आपबीती सुनाई। इलाज कराने के बाद युवक अपने घर चला गया। लूट का शिकार हुआ युवक शाहपुर गांव रहने वाला है। 

एकतरफा प्यार के चक्कर में लड़के ने किया कुछ ऐसा कि हैरत में पड़ी पुलिस

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक राईस मिल में नौकरी करता है। सोमवार रात वह अपने घर लौट रहा था। युवक सड़क किनारे घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान उसके पास एक कार आकर रुकी। कार सवारों ने उसे लिफ्ट देकर बैठा लिया। कुछ देर चलने के बाद बदमाशों ने उसे नशा सुंघाकर बेहोश कर दिया और उसकी जेब से दस हजार रुपये और एक मोबाइल लूट लिया। इसके बाद मौके पर युवक को डींगरपुर के पास फेंक दिया। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गया। 

पार्क में उतरवाए लड़की के कपड़े और संबंध बनाने के लिए कर दिया मजबूर....

राहगीरों ने बचाई जान 

प्राप्त जानकारी के अनुसार राहगीरों ने युवक को बेहोशी की हालत में पड़ा देखा तो इसकी जानकारी देकर एंबुलेंस बुला ली। युवक को जिला अस्पताल भिजवा दिया गया। मंगलवार सुबह युवक को होश आया। उस ने बताया कि वह ड्यूटी से अपने घर लौट रहा था। कार सवारों ने उसे बैठा लिया सफर के दौरान वह बेहोश हो गया। इसके बाद होश आया तो खुद को अस्पताल में आया। युवक पुलिस को सूचना दिए ही बिना ही चला गया है।

बच्चा नहीं दे रहा था पढ़ाई पर ध्यान, टाचर ने किया कुछ ऐसा कि सुनकर सिर पकड़ लेंगे आप

ड्राइवर की पत्नी से संबंध के चलते डॉक्टर ने किया ऐसा काम कि सुनकर सन्न रह जाएंगे आप...

बहन के बेटे को दिल दे बैठी लड़की, मनाना चाहती थी सुहागरात लेकिन...